विज्ञापन

HPSSC: मार्केटिंग असिस्टेंट और क्लर्क भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित

अमर उजाला ब्यूरो, हमीरपुर Updated Wed, 18 Apr 2018 08:53 AM IST
hpssc declared marketing assistant result
ख़बर सुनें
प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने पोस्ट कोड 538 और पोस्ट कोड 549 का भर्ती परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। आयोग ने पोस्ट कोड 538 हिप्र उद्यान, प्रोड्यूस मार्केटिंग एंड प्रोसेसिंग  कारपोरेशन में मार्केटिंग असिस्टेंट के दो पदों के लिए 27 जनवरी को लिखित परीक्षा का आयोजन किया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
मेरिट में रहने वाले अभ्यर्थियों के लिए 7 अप्रैल को पंद्रह अंकों की मूल्यांकन परीक्षा का आयोजन किया। इसमें रोलनंबर 538000003 संजीव कुमार और रोलनंबर 538000047 संजय कुमार को सफल घोषित किया गया है।

इसी तरह इसी विभाग में पोस्ट कोड 549 के तहत क्लर्क के चार पदों को भरने के लिए आयोग ने बीते साल 15 अक्तूबर को लिखित परीक्षा और इस साल 7 अप्रैल को पंद्रह अंकों की मूल्यांकन परीक्षा का आयोजन किया।

इसमें रोलनंबर 549002126 दीक्षा वर्मा और रोलनंबर 549002378 मंजीत सिंह को सफल घोषित किया गया है। आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि ओबीसी और एससी के लिए कोई भी योग्य उम्मीदवार न मिलने के चलते क्लर्क के दो पद खाली रह गए हैं।

Recommended

बच्चों के विकास के लिए बेहद जरूरी है देसी घी, जानें इसके फायदे
ADVERTORIAL

बच्चों के विकास के लिए बेहद जरूरी है देसी घी, जानें इसके फायदे

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

एनआईओएस ने बढ़ाई परीक्षा फीस जमा करवाने की तिथि

एनआईओएस (राष्ट्रीय मुक्त विद्यालयी शिक्षा संस्थान) से पीडीपीईट (ब्रिज कोर्स) ऑनलाइन, डीएलएड, दसवीं और जमा दो की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को राहत देते हुए परीक्षा शुल्क जमा करवाने की तिथि बढ़ा दी है।

18 जनवरी 2019

विज्ञापन

करणी सेना की कंगना को धमकी सहित देशभर की 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें। देखिए LIVE BULLETINS - शाम 5 बजे।

19 जनवरी 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree