विज्ञापन
विज्ञापन

अब आईएएस की तर्ज पर होगी एचएएस की परीक्षा

ब्यूरो/अमर उजाला, शिमला Updated Thu, 23 Jun 2016 12:30 PM IST
Himachal cabinet nod to HPAS exam pattern to change on IAS lines
ख़बर सुनें
राज्य मंत्रिमंडल ने अगले साल से एचएएस की परीक्षा को आईएएस की तर्ज पर करवाने को मंजूरी दे दी। इसके लिए हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा नियम में संशोधन को स्वीकृति दी गई।
विज्ञापन
इसके अलावा हिमाचल प्रदेश जिला खनिज फाउंडेशन ट्रस्ट नियम को भी स्वीकृति दी। इसके तहत खनिज के दोहन से जो रॉयल्टी मिलेगी, वह लोकल एरिया डवेलपमेंट पर खर्च होगी।

मंत्रिमंडल ने कौशल उन्नयन के जॉब एवं आउट सोर्सिंग गारंटी योजना में संशोधन को स्वीकृति दी। हिमाचल प्रदेश कारखाने (संशोधन) नियम 2004 को भी स्वीकृति दी गई। हिमाचल प्रदेश रीवर राफ्टिंग नियम संशोधन को भी मंजूरी दी गई।
विज्ञापन

Recommended

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण
Niine

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

हिमाचल केंद्रीय विश्वविद्यालय में बिना मतदान जीते एबीवीपी के 15 विभाग प्रतिनिधि

हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में बिना मतदान के एबीवीपी के 15 विभाग प्रतिनिधि जीत गए। अब सिर्फ पांच विभाग प्रतिनिधियों के लिए ही मतदान होगा।

23 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

दबंग 3 का ट्रेलर लॉन्च, अपनी शादी को लेकर सलमान खान ने दिया ये जवाब

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर लांच हो गया। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में 'चुलबुल पांडे' फिल्म की पूरी टीम के साथ पहुंचे। देखिए रिपोर्ट

23 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree