निजी कंपनी देगी नौकरी, मंडी में इस दिन होंगे साक्षात्कार

ब्यूरो/अमर उजाला, मंडी Updated Tue, 07 Nov 2017 08:57 AM IST
campus interview for various post at mandi
निजी क्षेत्र में रोजगार के लिए सूबे के आईटीआई ट्रेड होल्डर बेरोजगार युवाओं के पास मौका है। डेरा बस्सी की ट्रायो इंडिया कंपनी आईटीआई मंडी में आठ नवंबर को कैंपस इंटरव्यू लेगी। 
इस कैंपस इंटरव्यू में अगस्त माह में आईटीआई की परीक्षा में अपीयर होने वाले प्रशिक्षु भी भाग ले सकते हैं। कंपनी वेल्डर, फिटर, पेंटर और मशीनिष्ट ट्रेड होल्डर युवाओं को नौकरी देगी। 

इच्छुक अभ्यर्थी दस्तावेजों सहित आईटीआई मंडी में पहुंचकर कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। आईटीआई मंडी के प्लेसमेंट अधिकारी दिनेश कुमार ने कहा कि कंपनी 10 वेल्डर, 10 फिटर, 5 पेंटर और 5 मशीनिस्ट के पदों के लिए रोजगार प्रदान करेगी। 

उन्होंने कहा कि चयनित विद्यार्थियों को कंपनी 8500 रुपये मासिक वेतन देगी। इसके अतिरिक्त अनुभवी विद्यार्थियों व योग्यता के आधार पर वेतन में बढ़ोतरी की जाएगी। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों को कैंपस इंटरव्यू में भाग लेने के लिए सुबह 10 बजे तक आईटीआई मंडी में पहुंचना पड़ेगा।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

15 फरवरी से रोजगार मेला लगाएगी दिल्ली सरकार

दिल्ली सरकार एक बार फिर मेगा रोजगार मेले का आयोजन करेगी। रोजगार की तलाश करने वाले युवाओं के लिए यह बेहतर मौका होगा।

14 फरवरी 2018

Related Videos

सुबह तक की सारी खबरों का राउंड अप 18 फरवरी 2018

‘यूपी न्यूज’ बुलेटिन में देखिए उत्तर प्रदेश के हर गांव हर शहर की छोटी-बड़ी खबरें रोजाना सुबह 7 और शाम 7 बजे सिर्फ अमर उजाला टीवी पर। अमर उजाला टीवी पेज पर एक क्लिक पर जानिए यूपी की ताजा-तरीन खबरें और दें अपनी राय, सुझाव और कमेंट्स।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen