सेना भर्ती की लिखित परीक्षा का शेड्यूल जारी, यहां देखें

ब्यूरो/अमर उजाला, मंडी Updated Sat, 14 Jan 2017 12:03 AM IST
Army Recruitment Written Test on 29th January at hamirpur.
हिमाचल के बिलासपुर के लूहणू मैदान में गत नबंवर माह में हुई सेना भर्ती रैली में पास उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 29 जनवरी को होगी। मंडी, कुल्लू, लाहुल-स्पीति सहित गोरखा की सामान्य ड्यूटी के लिए मैदान और मेडिकल जांच में फिट पाए गए उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा का आयोजन पॉलीटेक्निक कॉलेज हमीरपुर (बडू़) में होगा।
लिखित परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र साथ लाना होगा। इसके अलावा उम्मीदवार लिखित परीक्षा के लिए बोर्ड भी ला सकता है। उल्लेखनीय है कि सेना भर्ती कार्यालय मंडी ने बिलासपुर के लुहणू में सेना भर्ती रैली का आयोजन किया था।

इसमें मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति सहित गोरखा के 678 उम्मीदवार मेडिकल प्रक्रिया में पास हुए हैं। जो हमीरपुर में होने वाली लिखित परीक्षा में भाग लेंगे। मेडिकल में सामान्य ड्यूटी वर्ग के 536, सेना टेड्समैन वर्ग के 36 और सेना तकनीकी वर्ग के 104 उम्मीदवार हैं।      

सोल्जर एनए की लिखित परीक्षा 24 को      
बिलासपुर के लुहणू मैदान में हुए भर्ती रैली के सोल्जर एनए की लिखित परीक्षा 24 जनवरी को अंबाला कैंट में होगी। सोल्जर एनए की लिखित परीक्षा के लिए सूबे के 21 उम्मीदवार मैदान और मेडिकल प्रक्रिया में पास हुए हैं।       
 
सेना भर्ती निदेशक मंडी अमरजीत वासदेव ने कहा कि मैदान और मेडिकल में फिट पाए गए उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 29 जनवरी को हमीरपुर में होगी। उम्मीदवारों को सुबह चार बजे परीक्षा स्थल पर रिपोर्ट करनी होगी।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

चंडीगढ़ः माउंट कार्मल स्कूल मुश्किल में फंसा, प्रबंधन के खिलाफ जारी होंगे समन

चंडीगढ़ का मशहूर माउंट कार्मल स्कूल एक बड़ी मुश्किल में फंस गया है। दरअसल, स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ समन जारी होने जा रहे हैं।

24 फरवरी 2018

Related Videos

शाम तक की सारी खबरों का राउंड अप 24 फरवरी 2018

‘यूपी न्यूज’ बुलेटिन में देखिए उत्तर प्रदेश के हर गांव हर शहर की छोटी-बड़ी खबरें रोजाना सुबह 9 और शाम 7 बजे सिर्फ अमर उजाला टीवी पर। अमर उजाला टीवी पेज पर एक क्लिक पर जानिए यूपी की ताजा-तरीन खबरें और दें अपनी राय, सुझाव और कमेंट्स।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen