Bunty Aur Babli 2: ‘बंटी और बबली’ की वापसी का म्यूजिकल एलान, रानी मुखर्जी ने कहा, यही फिल्म की आत्मा

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: विजयाश्री गौर Updated Mon, 08 Nov 2021 03:44 PM IST
बंटी और बबली 2
1 of 5
विज्ञापन

16 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘बंटी और बबली’ की जो कुछ खास चीजें लोग अब तक नहीं भूले हैं, उनमें ऐश्वर्या राय बच्चन का ‘कजरारे कजरारे’ गाने पर डांस, कानपुर में ठग्गू के लड्डू के सामने की शूटिंग और फिल्म का टाइटल सॉन्ग अव्वल नंबर हैं। अब इसकी सीक्वेल में फिल्म का वही मूड और वही थीम लोगों को याद दिलाने के लिए इसका टाइटल गाना फिर से इस्तेमाल किया जा रहा है लेकिन नए जमाने के चलन और मौजूदा युवा पीढ़ी की पसंद के हिसाब से। फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में इस गाने की जरूरत की बात चलने पर रानी मुखर्जी कहती हैं कि ये गाना फिल्म की सीक्वेल में होगा, ये बात फिल्म की बात शुरू होते ही तय हो गई थी। फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का ये नया गाना सोमवार को रिलीज कर दिया गया।
 

बंटी और बबली
2 of 5

मूल गाने के संगीतकारों शंकर, एहसान और लॉय की तिकड़ी ने ही इस गाने को फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के लिए फिर से तैयार किया है। इस बार इस गाने में सिद्धार्थ महादेवन के अलाव पंजाबी गायक बोहेमिया भी सुर लगा रहे हैं। मूल फिल्म के गाने को सीक्वेल में भी लाने के बारे में फिल्म की लीड अदाकारा रानी मुखर्जी कहती हैं, “यशराज फिल्म्स ने जिस वक्त ‘बंटी और बबली 2’ बनाने का फैसला किया तभी उन्होंने तय कर लिया था कि ओरीजनल फिल्म का टाइटल ट्रैक भी इसमें इस्तेमाल किया जाएगा। ओरिजिनल ट्यून पहली फिल्म की आत्मा थी और दूसरी फिल्म की मूल आत्मा भी यही है। यह बेहद कैची ट्यून है और यह समय की कसौटी पर खरी उतरी है, क्योंकि हिंदी सिनेमा के हर प्रेमी को यह ट्यून पसंद आती है।”

विज्ञापन
बंटी और बबली 2
3 of 5
इस बारे में फिल्म में सीनियर बंटी बने सैफ अली खान का कहना है, “फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में ये गाना दोनों जोड़ियों को शरारती, कूल, मौज-मस्ती करने वाली ठग जोड़ियों के रूप में दर्शाता है। ये दोनों कपल खतरों के खिलाड़ी हैं क्योंकि वे हर हाल में रोमांच हासिल करना पसंद करते हैं। इस बार यह टाइटल ट्रैक उसी मस्ती और बवाल को दर्शाता है जिसे ये दोनों जोड़ियां स्क्रीन पर पेश करने जा रही हैं। मुझे यह ट्रैक पहले भी बेहद पसंद आया था।"
बंटी और बबली 2
4 of 5
फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से किसी फिल्म में मेन हीरो के तौर पर पेश हो रहे अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का इस बारे में कहना है, " फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में ओरिजिनल टाइटल ट्रैक को वापस लाने पर मैं बहुत खुश हूं। मेरे लिए तो यह ट्यून बस प्योर नॉस्टैल्जिया ही है। यह बेहद कूल और मजेदार है। यह अपने परिवार के साथ फिल्म देखने की मेरी ढेर सारी यादें ताजा कर देता है। फिल्म में जब भी यह ट्यून बजती थी तो आपको पता होता था कि बंटी और बबली कोई न कोई बदमाशी जरूर करने वाले हैं। इस बार आपको उसका डबल डोज मिलने जा रहा है।”
विज्ञापन
विज्ञापन
बंटी और बबली 2
5 of 5
बड़े परदे पर फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से डेब्यू कर रही अभिनेत्री शरवरी वाघ इस गाने के बारे में जिक्र चलने पर कहती हैं, “ओरिजिनल फिल्म का यह टाइटल ट्रैक ऐसी चीज है, जिसे हर हिंदी फिल्म प्रेमी पहचानता है और पूरी तरह से इसके प्यार में पड़ जाता है। ऐसे में यह पहले वाली फिल्म के प्रेमियों की पुरानी यादों को जगाएगा और हमारी पीढ़ी को रेट्रो कूल की खुराक भी देगा। अपने अद्भुत म्यूजिक के दम पर यह ट्रैक यकीनन सभी को सम्मोहित कर लेगा।”

अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00