विज्ञापन

कानूनी कमियां और आसान टारगेट

विनीता वशिष्ठ Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
legal loopholes and easy target
विज्ञापन
ख़बर सुनें
ये सभी घटनाएं प्रतीक हैं हिंदू युवतियों की दुर्दशा की जिसकी कसक हर हिंदू भोगता है। हिंदू युवतियां पाकिस्तान के दहशतगर्द दबंगों के लिए आसान टारगेट हैं। हिंदुओं की दुखती रग पर हाथ रखना कितना आसान। उन्हें बेइज्जत और जलील करना कितना सहज। किसी की बेटी उठा लो और कलीमा पढ़वा कर निकाह करा दो। हिंदू दुखी लेकिन आस पड़ोस के सब लोग खुश। चलो एक और मुसलमान बढ़ा। मामला अगर अदालत में पहुंचा तो हिंदू के लिए कानून में कुछ खास रियायत नहीं है। दरअसल पाकिस्तान के कानून में मुसलमानों के लिए जितनी रियायतें है उतनी अल्पसंख्यकों के लिए नहीं।
विज्ञापन
सवाल - क्या आपको लगता है कि पाकिस्तान में हिंदुओं की बदहाली के लिए सरकार जिम्मेदार है। क्या सभी हिंदुओं को भारत में जगह मिलनी चाहिए?

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

लूट की घटनाओं में शामिल शातिर पुलिस की गोली से घायल

लूट के कई मामलों में वांछित चल रहे शातिर की रविवार शाम पिहानी और टडिय़ावां पुलिस की संयुक्त टीम से मुठभेड़ हो गई।

11 नवंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

पंचांग : 13 नवंबर 2018, मंगलवार

मंगलवार 13 नवंबर को लग रहा है कौन सा नक्षत्र और बन रहा है कौन सा योग? दिन के किस पहर करें शुभ काम? जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त यहां और देखिए पंचांग मंगलवार 13 नवंबर 2018।

12 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree