विज्ञापन

तसलीमा नसरीन

विनीता वशिष्ठ Updated Fri, 04 May 2012 12:00 PM IST
tasleema nasreen controvercial tweets
ख़बर सुनें
बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन अपने लेखन के साथ साथ ट्वीट से भी आग उगलने में माहिर हैं। यूं तो तसलीमा का पुरुष विरोधी नजरिया किसी से नहीं छिपा लेकिन पिछले एक साल में इस लेखिका ने विरोधियों को जलील करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कई बार तो तसलीमा ने बेतुके मुद्दों पर ही ऐसे तीखे ट्वीट किए कि मीडिया में जोरदार विरोध हुआ।
विज्ञापन
जिन पर मचा बवाल
------------------

प्रॉब्लम लिंग में नहीं है। प्रॉब्लम दरअसल दिमाग में है। RT @jojobrutus सभी रेपिस्ट का लिंग काट दिया जाना चाहिए।

मैं इस बात की कल्पना नहीं कर सकती कि कोई मर्द मेरे घर में घूमे, बेफिजूल की बातें करे, मेरे टॉइलेट को गंदा करे और सोते हुए खर्राटे भरे। अकेले रहने से बेहतर कुछ भी नहीं है।

एक आदमी ने 5 साल की बच्ची का रेप किया। वे किसी भी मादा का रेप करते हैं। यहां तक कि वे पैदा न हुई लड़की का भी रेप करते हैं।

मै सोचती थी कि मर्दों के बीच में साधु ही ऐसे हैं जो कभी रेप नहीं करेंगे। मैं गलत थी।

मैं चाहती हूं कि मुझे हाउस-हज़्बंड जैसी कोई चीज मिल जाए, जो मेरे लिए खाना बनाए, मेरा काम करे, मेरी मसाज करे, मेरे घर की सफाई करे और मेरी बिल्ली की देखभाल करे।

क्या आपको लगता है कि भड़काऊ ट्वीट पब्लिसिटी पाने का नायाब फंडा है। क्या सेलेब्रिटी के भड़काऊ ट्वीट पर रोक लगाना जरूरी है?
विज्ञापन

Recommended

आईआईटी से कम नहीं एलपीयू, जानिए कैसे
LPU

आईआईटी से कम नहीं एलपीयू, जानिए कैसे

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक

विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

विरोध में उतरे जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र, वीसी दफ्तर का घेराव कर किया प्रदर्शन

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र-छात्राओं ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया और वीसी नजमा अख्तर के दफ्तर का घेराव कर नारेबाजी की। 

13 जनवरी 2020

विज्ञापन

गणतंत्र दिवस स्पेशल: सैन्य अधिकारियों से जानिए भारतीय गणतंत्र में सेना की अहमियत

गणतंत्र दिवस पर भारतीय सेना स्पेशल में अमर उजाला पर देखिए सैन्य अधिकारियों की नजर में कितनी खास है सेना की, भारतीय गणतंत्र में अहमियत।

25 जनवरी 2020

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us