बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

रेड लाइट एरिया से छुड़ाई गईं 13 लड़कियां फरार

Updated Thu, 01 Jan 2015 10:22 AM IST
विज्ञापन
Rescued from red light area, 13 girls flee UP observation home
ख़बर सुनें
प्रतापगढ़ शहर के अजीत नगर स्थित बाल गृह बालिका से बुधवार की भोर में गेट तोड़कर 13 लड़कियां भाग निकलीं। महिला होमगार्ड ने विरोध किया तो उस पर हमला भी बोला। मामले की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को भागी लड़कियों की तलाश करने का आदेश दिया। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा रहा।
विज्ञापन


राजकीय संरक्षण गृह आगरा से 20 दिसंबर को 14 लड़कियां बाल गृह अजीत नगर लाई गईं। दो दिन बाद ही लड़कियों ने बाल गृह बालिका में जमकर हंगामा किया। इसके चलते दिन रात उनकी सुरक्षा में महिला होमगार्ड तैनात कर दी गईं। मंगलवार की रात किशोरियों की सुरक्षा के लिए महिला होमगार्ड आशा पांडेय ड्यूटी पर भेजी गईं थीं।


होमगार्ड आशा की मानें तो बुधवार की भोर कमरे में बंद एक किशोरी ने शौचालय जाने की बात कहते हुए दरवाजा खुलवाया। महिला होमगार्ड उसे लेकर शौचालय की ओर जाने लगी तभी पीछे से उसके ऊपर कई किशोरियों ने हमला बोल दिया। लड़कियों ने उसका मुंह बंद करने के बाद उसे मारापीटा भी।

अचानक हुए हमले के चलते वह बेहोश होकर गिर पड़ी। मौका देख लड़कियों ने मुख्य गेट की सरिया तोड़ डालीं। इसके बाद वहां से 13 लड़कियां फरार हो गईं। जबकि उनके साथ भेजी गई एक लड़की सोती ही रह गई। इस दौरान होश में आने पर महिला होमगार्ड ने शोर शराबा मचाया तो सभी को मामले की जानकारी हो सकी।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पुलिस महकमे में मच गया हड़कंप

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X