विज्ञापन

खादी स्टोरों पर सजेगी बाबा रामदेव की दुकान?

Shobha Shami Updated Thu, 18 Dec 2014 05:08 PM IST
Baba Ramdev's Patanjali Products will be sold on Khadi Stores
विज्ञापन
ख़बर सुनें
खादी ग्रामोद्योग आयोग के स्टोरों पर जल्द ही बाबा रामदेव के पतंजलि से जुड़े उत्पाद नजर आ सकते हैं।
विज्ञापन
इसके अलावा लघु उद्योग मंत्रालय पतंजलि के साथ मिलकर खादी ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) के लिए रिसर्च एंड डेवलपमेंट (शोध व विकास) विंग खड़ा करने पर विचार कर रहा है।

मंत्रालय में इस आशय की हलचल रामदेव के दो हफ्ते पूर्व दिए गए करीब चार घंटे के प्रस्तुतिकरण के बाद शुरू हुई है। इसी प्रस्तुतिकरण में योग गुरु ने केवीआईसी के साथ साझे में रिसर्च विंग खड़ा करने और हर संभव सलाह व सहयोग देने का प्रस्ताव रखा था।

केवीआईसी के इस समय देश भर में 7050 बिक्री स्टॉल हैं। प्रधानमंत्री द्वारा बीते दिनों खादी और इससे जुड़े उत्पादों के प्रति रुचि बढ़ाने की अपील के बाद केवीआईसी के उत्पादों में करीब 125 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

रामदेव ने दिया था प्रस्तुतीकरण

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Mere Alfaz

मुक्तक

17 अक्टूबर 2018

Mere Alfaz

चाहता हूँ...

17 अक्टूबर 2018

Most Read

Education Archives

CBSE इस दिन जारी करेगा कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षा का कार्यक्रम

CBSE Class 10th, 12th exam 2019: केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) कक्षा 10वीं, 12वीं परीक्षाओं के पूरे कार्यक्रम को शुक्रवार, 5 सितंबर तक जारी कर देगा।

1 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree