विज्ञापन

आचार्य बालकृष्ण की जान को खतराः बाबा रामदेव

Rakesh Jha Updated Mon, 13 Aug 2012 05:42 PM IST
threat to acharya balkrishna life in jail says baba ramdev
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कहते हैं कि आक्रमण बचाव का सबसे अच्छा उपाय है। योगगुरु रामदेव आक्रामक मुद्रा अख्तियार कर बालकृष्ण के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने केंद्र और उत्तराखंड की कांग्रेस सरकारों पर मंगलवार की रात सनसनीखेज आरोप मढ़ते हुए कहा कि दोनों जेल में बंद आचार्य बालकृष्ण की हत्या करा सकती हैं।
विज्ञापन
रामदेव ने कहा कि आचार्य को स्लोप्वाइजन दिया जा सकता है अथवा सरकार के इशारे पर जेल में रह रहे खूंखार कैदी उन्हें गला घोटकर मार सकते हैं। दिव्य योग मंदिर में पत्रकारों से बातचीत में रामदेव ने कहा कि आंदोलनकारियों के लिए जेल तीर्थ के समान है।

जेलों से अनेक क्रांतियां हुई हैं किंतु आचार्य का जीवन पूरे विश्व के लिए महत्वपूर्ण है। फर्जी आरोप लगाकर आचार्य को बदनाम किया जा रहा है। जेल में उन पर जुल्म ढाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके नौ अगस्त के प्रस्तावित आंदोलन से चिढ़ी कांग्रेस सरकार यह सब कर रही है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Campus Archives

इस दिन से होंगी यूजी परीक्षाएं, विवि ने बनाए 154 केंद्र

प्रदेश विश्वविद्यालय की यूजी डिग्री कोर्स बीए, बीएससी और बी-कॉम की सेमेस्टर अंत परीक्षाएं बीस अक्तूबर से शुरू होगी।

16 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree