आचार्य बालकृष्‍ण की जान को खतराः बाबा रामदेव

Rakesh Jha Updated Mon, 13 Aug 2012 05:42 PM IST
threat to acharya balkrishna life in jail says baba ramdev
कहते हैं कि आक्रमण बचाव का सबसे अच्छा उपाय है। योगगुरु रामदेव आक्रामक मुद्रा अख्तियार कर बालकृष्ण के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने केंद्र और उत्तराखंड की कांग्रेस सरकारों पर मंगलवार की रात सनसनीखेज आरोप मढ़ते हुए कहा कि दोनों जेल में बंद आचार्य बालकृष्ण की हत्या करा सकती हैं।

रामदेव ने कहा कि आचार्य को स्लोप्वाइजन दिया जा सकता है अथवा सरकार के इशारे पर जेल में रह रहे खूंखार कैदी उन्हें गला घोटकर मार सकते हैं। दिव्य योग मंदिर में पत्रकारों से बातचीत में रामदेव ने कहा कि आंदोलनकारियों के लिए जेल तीर्थ के समान है।

जेलों से अनेक क्रांतियां हुई हैं किंतु आचार्य का जीवन पूरे विश्व के लिए महत्वपूर्ण है। फर्जी आरोप लगाकर आचार्य को बदनाम किया जा रहा है। जेल में उन पर जुल्म ढाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके नौ अगस्त के प्रस्तावित आंदोलन से चिढ़ी कांग्रेस सरकार यह सब कर रही है।

Spotlight

Most Read

India News Archives

पहली बार बांग्लादेश की धरती से विद्रोहियों के ठिकाने पूरी तरह से साफ: BSF

भारत की पूर्वी सीमा पर दशकों से चले आ रहे सीमा पार विद्रोही शिविरों को लेकर एक अहम जानकारी आई है।

18 दिसंबर 2017

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper