विज्ञापन
विज्ञापन

न जाने क्यों अन्ना ने बदला अपना इरादा: केजरीवाल

मुंबई/एजेंसी Updated Tue, 11 Dec 2012 12:09 AM IST
kejriwal says i dont know why anna change mind
ख़बर सुनें
आम आदमी पार्टी को अपना वोट न देने के अन्ना के बयान पर  केजरीवाल ने सोमवार को यहां कहा कि वे नहीं जानते कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा। वे पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली में किसानों की रैली को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस रैली में निर्दलीय सांसद राजू शेट्टी भी उनके साथ थे।
विज्ञापन
केजरीवाल ने कहाकि पहले अन्ना ने उनकी पार्टी का समर्थन करने को कहा था। दो दिनों में न जाने क्या हुआ कि उन्होंने अपना इरादा बदल दिया। अगर हमसे कोई गलती हुई है तो हम सुधार करने के लिए तैयार हैं। अन्ना हमारी नैतिक ताकत हैं। हमें उम्मीद है कि भविष्य में वह हमारे साथ होंगे।

उन्होंने कहाकि उनकी आम आदमी पार्टी किसानों को उनकी उपज का का सही दाम दिलाने के लिए शपथबद्ध है। प्रदर्शन के दौरान किसानों के साथ हुई हिंसा से हम चिंतित हैं। केजरीवाल की रैली में हिस्सा लेने के लिए 15 हजार से ज्यादा किसान पैदल और वाहनों से आए थे।

विज्ञापन

Recommended

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी
Invertis university

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी

संतान के उज्वल भविष्य व लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं संतान गोपाल पाठ व हवन - 24 अगस्त
Astrology Services

संतान के उज्वल भविष्य व लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं संतान गोपाल पाठ व हवन - 24 अगस्त

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अनूप जलोटा संग हेमा मालिनी ने लॉन्च किए दो भक्ति गीत, नाम हैं कृष्ण मंत्र और कृष्ण महामंत्र

हेमा मालिनी और अनूप जलोटा ने कृष्ण से संबंधित दो गीत लॉन्च किए। कृष्ण मंत्र और कृष्ण महामंत्र के नाम के ये गीत हेमा ने लॉन्चिंग के दौरान खुद लोगों को सुनाए।

23 अगस्त 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree