विज्ञापन

लो जी, अब कट गया एम एस धोनी का भी चालान

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Wed, 08 Apr 2015 04:00 PM IST
Dhoni fined challan of Rs 500
ख़बर सुनें
टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची में मंगलवार को यातायात नियम तोड़ने पर 500 रुपए का जुर्माना देना पड़ा। गौरतलब है कि धोनी को यह जुर्माना मोटर व्हिकर एक्ट का उल्लंघन करने के एवज में चुकाना पड़ा है।
विज्ञापन
रांची की यातायात पुलिस ने बताया कि धोनी विंटेज बुलेट बीएसए गोल्ड स्टार डीबीडी 34 (एमएचपी-6518) चला रहे थे। इसने मोटर व्हिकल एक्ट के दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया। नियमों के मुताबिक गाड़ी के ठीक आगे नंबर प्लेट का इस्तेमाल करना जरूरी होता है।

ट्रैफिक एसपी कार्तिक ने बताया कि धोनी पर मोटर व्हिकल एक्ट की धारा 122/179 के तहत 500 रुपए का जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने बताया कि हम ने उनके घर पर चालान भेज दिया था और धोनी के परिवार ने जुर्माने का भुगतान भी कर दिया। उनके परिवार ने बताया कि उन्होंने नियमों का उल्लंघन नियमों की अनदेखी के चलते किया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

क्या कहता है मोटर व्हिकल एक्ट

विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

पश्चिम बंगाल में ममता की महारैली, विपक्षी एकता की दिखेगी झलक

पश्चिम बंगाल में कोलकाता का बिग्रेड परेड ग्राउंड लोकसभा चुनावों के लिए विपक्षी एकता की सियासी पिच बनने जा रहा है। जहां से ममता बनर्जी बीजेपी के खिलाफ महारैली का आगाज करेंगी।

19 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree