धर्मेंद्र-जेठमलानी के स्मूच ने काटा बवाल

अमर उजाला, द‌िल्ली Updated Fri, 24 Jan 2014 07:06 PM IST
dharmendra-jethmalani smooch creates furore in social media
हो सकता है इस फोटो को देखकर आपको यकीन न आएं लेक‌िन ये हकीकत है। दरअसल इस फोटो में बॉलीवुड के ह‌ीमैन धर्मेंद्र मशहूर देश के जाने-माने वकील राम जेठमलानी के साथ ल‌िपलॉक करते द‌िखाई दे रहे हैं।

जानकारी के मुताब‌िक ये तस्वीर राम जेठमलानी के जन्मद‌िन की है। जेठमलानी के जन्मद‌िन में बॉलीवुड के द‌िग्गज अभ‌िनेता धर्मेंद्र शरीक हुए और उस दौरान कुछ ऐसा घटा ज‌िसकी तस्वीर आपके सामने हैं।

धर्मेंद्र और राम जेठमलानी की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीड‌िया में काफी मजेदार ट‌िप्पण‌ियां की जा रही हैं। फेसबुक से लेकर ट्व‌िटर तक ये चर्चा का व‌िषय बना हुआ है।

आप भी पढ़ें कुछ ऐसी हीं ट‌िप्पण‌ियां।


श्वेता जोबानपुत्र ‏@swetajobanputra ट्व‌िटर पर ल‌िखती हैं इस फोटो को देखकर लगता है क‌ि दोनों गे राइट्स के ल‌िए खड़े हैं।

व‌िनीता ‏@vinita_meel भी ट्व‌िटर पर ल‌िखती हैं क‌ि पहले जया बच्चन-अम‌िताभ और अब धर्मेंद्र और रामजेठ मलानी का फोटो। आख‌िर ये क्या हो रहा है।

सदानंद ‏@sada1585 ट्व‌िटर पर हैरानी जताते हुए ल‌िखते हैं क्या ये असली फोटो है? यकीन नहीं आता।

दोनों का ये फोटो सोशल मीड‌िया पर चर्चा का व‌िषय बना हुआ है। लोग जमकर दोनों की ख‌िंचाई कर रहे हैं। दरअसल दोनों इस फोटो में पैशनेट तरीके से क‌िस करते द‌िखाई भी दे रहे हैं।

Dharmendra and ram jethmalani

Spotlight

Most Read

India News Archives

पहली बार बांग्लादेश की धरती से विद्रोहियों के ठिकाने पूरी तरह से साफ: BSF

भारत की पूर्वी सीमा पर दशकों से चले आ रहे सीमा पार विद्रोही शिविरों को लेकर एक अहम जानकारी आई है।

18 दिसंबर 2017

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017