विज्ञापन

किसी और से संबंध बनाने से रोका तो प्रेमिका ने कर दी हत्या

Brajesh Mishra Updated Wed, 08 Apr 2015 01:17 PM IST
Woman murdered boyfriend as he disturbed her to have sex
विज्ञापन
ख़बर सुनें
प्रेमिका को किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ने वाले शख्स को जान से हाथ धोना पड़ा। उसकी प्रेमिका ने ही उस पर चाकू से हमला बोला और हत्या कर दी।
विज्ञापन
घटना इंग्लैंड की है। ऑक्सफोर्ड क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान बताया गया कि पीड़ित रॉबर्ट डॉबिंसन अपनी हाउस बोट में वापस लौटा तो देखा कि उसकी प्रेमिका नताशा एल्डरफील्ड के कपड़े तंग हैं और वह किसी और के साथ अंतरंग हो रही है।

उसे देखते ही नताशा का गुस्सा भड़क गया और वह उससे झगड़ने लगी। 41 वर्षीय आरोपी ने किचेन में इस्तेमाल होने वाला चाकू उठाया और रॉबर्ट पर हमला बोल दिया। हालांकि उसने मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि वह मजाक कर रही थी और गलती से चाकू लग गया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

म्यूजिक और डांस के बीच कर डाला कांड

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सबरीमाला: इस दावे से शुरू हुई थी मंदिर में महिलाओं के प्रवेश की कहानी

सबरीमाला मंदिर में ये है अब तक की पूरी कहानी, जानें कब क्या हुआ।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

सबरीमाला पर रार समेत 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी से जुड़ी खबरें। देखिए LIVE BULLETINS - सुबह 9 बजे, दोपहर 1 बजे और शाम 5 बजे।

22 अक्टूबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree