विज्ञापन

जादू-टोने के शक पर महिला को निर्वस्त्र घुमाया

Brajesh Mishra Updated Mon, 01 Dec 2014 03:45 PM IST
woman forced for naked pared in madhya pradesh
विज्ञापन
ख़बर सुनें
देश में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल में राजस्थान में महिलाओं को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने की घटना के बाद अब मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।
विज्ञापन
जादू-टोने का शक होने पर एक गांव के कुछ लोगों ने 45 वर्षीय दलित महिला को सरेआम निर्वस्त्र करके उसकी इज्जत तार-तार कर डाली। गांव के लोगों ने उसे जूते-चप्पल की माला पहनाई और फिर पूरे गांव में घुमाया।

यही नहीं, आरोपियों ने महिला को करीब तीन घंटे तक पानी में खड़ा रखा और तमाशा देखते रहे।

यह सबकुछ देर रात तक चलता रहा और कोई भी व्यक्ति महिला की इज्जत बचाने या उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। पीड़िता ने अगले दिन पुलिस में मामले की शिकायत की तो हड़कंप मच गया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

आधी रात तक करते रहे घिनौनी हरकतें

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सबरीमाला: इस दावे से शुरू हुई थी मंदिर में महिलाओं के प्रवेश की कहानी

सबरीमाला मंदिर में ये है अब तक की पूरी कहानी, जानें कब क्या हुआ।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

सत्ता का सेमीफाइनल : क्या कहती है बुदनी की जनता?

सत्ता के सेमीफाइनल में अमर उजाला डॉट कॉम की टीम पहुंची मध्यप्रदेश के बुदनी। जहां बुदनी के जनप्रतिनिधियों ने व्याप्त परेशानियों को आने वाले दिनों में हल करने का दावा किया वहीं एक दूसरे पर आरोप लगाकर बुनियादी सुविधाओं में कमी को ढाकने की कोशिश की।

20 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree