मां ने बेटी को देखा ऐसी हालत में कि जला डाला

टीम डिजिटल/अमर उजाला, पटना Updated Fri, 14 Mar 2014 05:08 PM IST
Mother killed daughter
विज्ञापन
ख़बर सुनें
अवैध संबंध इंसान को सच में अंधा बना देता है। उसे किसी भी रिश्ते-नाते की फ्रिक नहीं रहती है। उसे तो बस एक अपना प्रेमी ही सबकुछ लगता है। कुछ इसी तरह के एक मामले में अपनी बेटी से तंग आकर एक मां ने उसे जला कर मार डाला।
विज्ञापन


उसकी विवाहित बेटी पति को छोड़कर प्रेमी के साथ अक्सर अपनी रातें गुजारती थी। मां अपनी बेटी को समझा-समझा के तंग आ गई थी, और एक रोज उसने जो देखा तो उसका धैर्य जवाब दे गया और उसने इतना बड़ा फैसला कर लिया।


मामला बिहार के मधेपुरा का है। वहां उदाकिशुनगंज स्थित मुरली मुहल्ले में एक मां ने अपने बहनोई और बेटे के साथ मिल कर अपनी शादीशुदा बेटी को जला कर मार डाला।

बीमारी का बहाना कर आती थी मायके

12
जानकारी के अनुसार मुरली मोहल्ला निवासी हीरालाल मुखिया की 20 वर्षीया पुत्री सरिता देवी का प्रेम-प्रसंग गांव के ही एक युवक से चल रहा था। इसकी जानकारी सरिता के घरवालों को भी थी।

छह माह पूर्व घरवालों ने सरिता की शादी गमैलडीह निवासी एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति से करवा दी। शादी के बाद सरिता अक्सर बीमारी का बहाना कर सुसराल चली आती थी।

मायके आने के बाद सरीता अपने पूर्व प्रेमी से मिलने-जुलने लगती थी। मां ने कई बार उसे समझाया कि अब ये सब बंद कर दो, तुम्हारी शादी हो गई है। लेकिन सरिता को तो कुछ सुनाई ही नहीं देता था।

प्रेमी के साथ सेक्स करते मां ने देख लिया

13
बुधवार की रात सरिता को उसके प्रेमी के साथ सेक्स करते उसकी मां ने देख लिया। इससे आक्रोशित मां ने घर में मौजूद अपने बहनोई व पुत्र की मदद से उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान सरिता का प्रेमी भाग गया।

परिजनों ने पिटाई के बाद केरोसिन छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया और शव को पास के ही एक खेत में ईख के पत्तां से दबा कर रख दिया। सुबह जब सुशीला ने शव को ठिकाने लगाने के लिए खेत मालिक हरेराम सिंह से मदद मांगी, तो हरेराम ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दे दी।

पुलिस ने तुरंत खेत में पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और आरोपित मां सुशीला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबूल करते हुए मां ने इस अपराध में शामिल अपने बहनोई और पुत्र के बारे में भी जानकारी दी। दोनों फरार हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00