आरुषि पर फिल्मः मनीष गुप्ता को मिल गई 'आरुषि'

अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 23 Nov 2013 05:31 PM IST
विज्ञापन
manish gupta making film on aarushi murder case, sakshi sem to play lead

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
सिलवर स्क्रीन पर आरुषि मर्डर केस को उकेरने की तैयारी कर रहे बॉलीवुड फिल्म निर्माता मनीष गुप्ता को आखिरकार अपनी फिल्म की मुख्य नायिका मिल गई है।
विज्ञापन

इस फिल्म का नाम है रहस्य और इसमें साक्षी सेम, आरुषि का किरदार निभाएंगी। फिल्म में माता-पिता का किरदार टिस्का चोपड़ा और आशीष विद्यार्थी संभालेंगे।
18 वर्षीय साक्षी सेम इससे पहले मनीष गुप्ता की पहली फिल्म 'डरना जरूरी है' में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा थे। साक्षी ने अजय देवगन अभिनीत 'राजू चाचा' में भी काम किया था।
साक्षी ने बताया, "मनीष ने मुझे मीठीबाई कॉलेज के पास देखा और बताया कि वह आरुषि पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं और लीड रोल के लिए मुझे चाहते हैं। मैंने बिना स्क्रिप्ट देखे हामी भर दी।"

उन्होंने कहा, "मैंने पूरे मामले को करीब से देखा है और इसकी मदद से मुझे आरुषि के किरदार समझने में आसानी हुई। वह एक बेगुनाह किशोरी थी, जो अपने माता-पिता का सम्मान करती थी, लेकिन जैसा कि किशोरावस्था में सभी के साथ होता है, उसका उनसे टकराव भी था।"

मनीष भी साक्षी की तारीफ करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा, "जब मैंने उन्हें 'डरना जरूरी है' में डायरेक्ट किया था, तो वह नौ साल की थीं और उनकी एक्टिंग बेहतरीन थी। 'रहस्य' में मैं उस मुद्दे को खंगाल रहा हूं, जिससे शहरी हालात में एक किशोरी दो-चार होती है। इनमें सेक्स, साथियों की ओर से दबाव और माता-पिता के साथ रिश्तों में खिंचाव शामिल हैं।"
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us