सेक्स के बाद प्रेमिका से मुंह मोड़ा, केस दर्ज

अमर उजाला, दिल्ली Updated Mon, 20 Jan 2014 07:43 PM IST
man raped 17 years old girl in pune
एक युवक ने 17 साल की लड़की से मोहब्‍बत की। उसके साथ जीने-मरने की कसमे खाई। दोनों में जब मोहब्‍बत और परवान चढ़ी तो उसने जल्द शादी करने का वादा भी किया।

लेकिन ‌एक दिन युवक ने अपनी प्रेमिका से सेक्स किया और उसके बाद से वह उससे मिलने से भी कतराने लगा। उसके इस व्यवहार से लड़की को मानसिक तौर पर गहरा धक्का लगा। उसकी ‌शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है।

यह घटना महाराष्ट्र के ठाणे की है।

टीओआई के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिछले सप्ताह आरोपी युवक ने जल्द शादी करने का वादा कर उसे घोड़बंदर रोड के एक लॉज में ले गया। वहां उसने उसे शारीरिक संबंध बनाया।

सेक्स करने के बाद से वह अब उससे मुंह मोड़ लिया है। इससे परेशान पीड़िता अवसाद में है। बड़ी बहन के पूछने पर उसने सारी घटना बताई, जिस पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया गया।

Spotlight

Most Read

Crime Archives

बिना कागजात पुलिस ने बालू व गिट्टी से भरे 10 ट्रक पकड़े

एक सप्ताह के अंदर थाना खन्ना में 35 वाहनों पर हुई कार्रवाई - पनवाड़ी क्षेत्र में लगातार अभियान से मची खलबली

10 नवंबर 2017

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper