पत्नी की हत्या कर ट्रेन के आगे कूदा पति

ब्यूरो/अमर उजाला, आगरा Updated Mon, 01 Dec 2014 11:59 AM IST
Husband Comitted Suicide after Killing Wife in Agra
ख़बर सुनें
18 साल से खुशहाल जिंदगी बिता रहे दंपति के बीच शनिवार की रात अचानक ऐसा क्या हुआ, जिसने बच्चों के सिर से मां बाप का साया ही उठा दिया। हरीपर्वत के पीर कल्याणी में पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। रविवार सुबह महिला का शव कमरे में मिला। चीखपुकार पर बस्ती वाले इकट्ठा हो गए। बदमाशों के दुस्साहस की आशंका पर जाम लगा दिया। दोपहर में पति की लाश रुनकता में रेलवे लाइन पर पड़ी मिली। घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका।
लोहामंडी थाना क्षेत्र गोकुलपुरा निवासी महेश ने बेटी राधा (40) की शादी 18 साल पहले पीर कल्याणी के नीम दरवाजा निवासी दीपक से करवाई थी। पति पशुपालक था। ब्याज पर रुपये भी देता था। उनका बेटा अतुल (17) और बेटी प्रिया (13) हैं। सब ठीकठाक चल रहा था। शनिवार को बहनोई अजय झांसी से शादी का कार्ड देने आए थे। रात में वहीं रुके। बच्चों संग नीचे कमरे में सो गए। दीपक और राधा ऊपर कमरे सोए थे। सुबह चाय न मिलने पर अतुल मां के कमरे की तरफ गया। उसे बाहर से कुंडी लगी मिली।

दरवाजा खोला तो पलंग पर राधा का शव खून से लथपथ मिला। उसके माथे पर गोली का निशान था। घर में चीखपुकार मच गई। दीपक घर से गायब था। बस्ती के लोग भी जुट गए। परिवारीजनों ने बदमाशों द्वारा महिला की हत्या करके पति के अपहरण की आशंका जाहिर की। जाम लगा दिया। मौके पर एसएसपी शलभ माथुर सहित पुलिस फोर्स पहुंच गई। उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत किया। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए।
आगे पढ़ें

रेलवे लाइन पर मिली दीपक की लाश

RELATED

Spotlight

Most Read

Crime Archives

बिना कागजात पुलिस ने बालू व गिट्टी से भरे 10 ट्रक पकड़े

एक सप्ताह के अंदर थाना खन्ना में 35 वाहनों पर हुई कार्रवाई - पनवाड़ी क्षेत्र में लगातार अभियान से मची खलबली

10 नवंबर 2017

Related Videos

VIDEO: जम्मू में बस स्टैंड के पास आतंकी हमला, पुलिस को बनाया निशाना

जम्मू में बस स्टैंड के पास आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। इसमें करीब 5 लोग घायल हुए हैं, जिनमें दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं, देखिए ये रिपोर्ट।

25 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen