बेवफा बीवी ने देखी पति की 'लाइव' खुदकुशी

अमर उजाला, दिल्ली Updated Mon, 25 Nov 2013 05:01 PM IST
विज्ञापन
husband commit suicide in front of camera

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
मुंबई के एक युवक को शादी के बाद जब पता चला कि पत्नी का किसी और से संबंध है तो उसका कलेजा फट पड़ा। उसने कई बार पत्नी को समझाया, लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ।
विज्ञापन

इस पर उस युवक ने खुदकुशी करने का फैसला कर लिया। उसने पत्नी को मोबाइल फोन से इसकी जानकारी दी और कैमरा ऑन कर फंदे पर झूल गया। परिजन जब तक मौके पर पहुंचते, उसकी मौत हो चुकी थी।
अपने सुसाइड नोट में उसने 23 वर्षीय पत्नी तृप्ति और उसके 38 वर्षीय आशिक राजेश वर्मा को कसूरवार बताया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
टीओआई के अनुसार, मुंबई के प्रतिक्षानगर में व्यापारी जयेश राउत ने 18 नवंबर को खुदकुशी कर ली और अपने फोन में सारे घटनाक्रम को रिकॉर्ड कर लिया। इसके जरिए उसने बताया कि बार-बार मना करने के बाद भी उसकी पत्नी विवाहेत्तर संबंध खत्म नहीं कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि फरवरी में दोनों की शादी हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में झगड़ा होने लगा।

तृप्ति ने मार्च में जयेश को अपने विवाहेत्तर संबंध के बारे में बताया। जयेश ने उसे काफी समझाया लेकिन सब बेकार। वह घर छोड़कर राजेश के साथ रहने लगी। चार महीने तक घर नहीं आई।

16 नवंबर को वह घर लौट आई और उसने जयेश को बताया कि वह गर्भवती है। दो दिन बाद राजेश भी आ गया। वहां जयेश और राजेश में झगड़ा हुआ, उसके बाद राजेश तृप्ति को लेकर चला गया।

उसी दिन शाम 6:45 बजे जयेश ने तृप्ति को मैसेज कर उसकी खुदकुशी का एमएमएस देखने को कहा। उसके बाद उसने फोन को रिकॉर्डिंग मोड में मेज पर रख दिया और फंदे पर लटक गया।

तृप्ति ने उसके छोट भाई को घटना बताई तो वह और उसकी मां दौड़कर कमरे में गए लेकिन जयेश मर चुका था।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us