'बेटे का नहीं देख पाता था दर्द, टैंक में डुबोकर मारा'

अमर उजाला, दिल्ली Updated Thu, 23 Jan 2014 04:10 PM IST
father drowns his son in hydrabad
आंध्र प्रदेश के रंगारेड्डी जिले में एक पिता ने अपने तीन साल के बेटे को पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

टीओआई के अनुसार, हयातनगर में रहने वाले श्रीशैलम ने बताया कि उनके बेटे बाला मल्लेश को किडनी की एक गंभीर समस्या थी। उन्होंने कई डॉक्टरों के चक्कर काटे लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ।

बाप बना हैवानः कॉलेज जाने तक किया बेटी से रेप

उन्होंने बताया कि बी‌मारी के कारण बेटा रोज दर्द से चिल्लाता रहता था। उसका इस तरह तड़पना देखा नहीं जाता था, इसलिए उन्होंने उसकी हत्‍या का निर्णय लिया।

श्रीशैलम ने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े चार बजे सोए हुए बेटे को गोद में उठाया और छत पर चले गए। पानी के टैंक का ढक्कन खोलकर उन्होंने बेटे को उसमें डुबो दिया।

बड़े भाई की साली पर थी गंदी नजर, साले ने मार डाला!

घटना के बाद श्रीशैलम ने अपनी पत्नी को इसकी सूचनी दी तो वह जोर-जोर से रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए और उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शव को टैंक से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और श्रीशैलम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

Spotlight

Most Read

Crime Archives

बिना कागजात पुलिस ने बालू व गिट्टी से भरे 10 ट्रक पकड़े

एक सप्ताह के अंदर थाना खन्ना में 35 वाहनों पर हुई कार्रवाई - पनवाड़ी क्षेत्र में लगातार अभियान से मची खलबली

10 नवंबर 2017

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls