प्रेमी जोड़ा ट‌हलते-टहलते पटरी पर लेटा, ट्रेन आई और...

अमर उजाला, अलीगढ़ Updated Fri, 24 Jan 2014 02:55 PM IST
couple suicide on railway track in aligarh district
उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद से गायब प्रेमी जोड़े ने पुलिस और परिवार के भय से बृहस्पतिवार सुबह शताब्दी एक्सप्रेस के सामने लेटकर जान दे दी।

दोनों आलिंगन होकर ट्रैक पर टहलते-टहलते ट्रेन के आगे लेट गए और पब्लिक शोर मचाती रह गई। ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण काफी दूर तक दोनों के शव घिसटते गए। खबर पर आनन-फानन में पुलिस दौड़ी चली आई।

पंचायत के फरमान पर युवती से 12 ने किया गैंगरेप

युवक अलीगढ़ में गभाना के एक इंजीनियरिंग कॉलेज का प्रथम वर्ष का छात्र था। सूचना पर दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे और शव को अपने साथ ले गए।

बुलंदशहर जिले की कोतवाली सिकंदराबाद के कलुआ भाटी मूल रूप से गांव तालगपुर कनकपुर निवासी हैं और पेशे से किसान हैं। उनके तीन बेटों में सबसे छोटा अरविंद (20) एडीआरएस पॉलीटेक्निक एंड इंजीनियरिंग कॉलेज पला सल्लू से प्रथम वर्ष का छात्र था।

लव, सेक्स और ब्लैकमेलिंग: MMS बनाकर जबरन शादी

शनिवार शाम वह परीक्षा देकर रविवार का अवकाश होने के कारण घर चला गया। इसके बाद सोमवार सुबह वह घर से परीक्षा देने जाने की कहकर निकल आया। अगले दिन मंगलवार को उसके मकान से 15 कदम दूरी पर रहने वाली छाया (19) भी घर से गायब हो गई। इस पर छाया के चाचा ने अरविंद पर शक जताते हुए धारा 363, 366 के तहत सिकंदराबाद में मुकदमा दर्ज करा दिया।

इस पर पुलिस ने अरविंद के बहनोई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। यह खबर किसी तरह अरविंद और छाया को मिल गई। इसके बाद दोनों सोमना-दौरऊ फाटक के मध्य रेल पटरी पर टहलने लगे, जहां दोनों आलिंगन थे और शताब्दी के आते ही उसके सामने लेट गए और जान दे दी।

मां को बेहोश कर भाई ने लूटी बहन की अस्मत

एसओ विनोद यादव के अनुसार दोनों के परिजन शव ले गए हैं। युवती के परिजनों ने युवक पर मुकदमा दर्ज करा रखा था। सिकंदराबाद की पुलिस भी शव लेने साथ आई थी। मामला प्रेम प्रसंग का है।

बस देखते और चिल्लाते रह गए लोग
चश्मदीदों ने पहले अरविंद-छाया को गभाना चौराहे पर ढाबे पर चाय पीते देखा। इसके कुछ देर बाद दोनों ट्रैक पर ऐसे टहल रहे थे, जैसे मॉर्निंग वॉक कर रहे हों। खेतों में आने-जाने वाले लोग भी उन्हें सहज ले रहे थे। जब वह आलिंगन होकर टहलने लगे, तब जरूर कुछ लोगों ने चुटकी ली।

कॉलेज कर्मचारियों ने किया छात्रा से गैंगरेप

मगर कुछ ही देर में दृश्य बदल गया। दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस अपनी पूरी रफ्तार से दौड़ती चली आ रही थी। ट्रेन के सामने आते ही दोनों लेट गए और पब्लिक देखती-चिल्लाती रह गई। चंद सैकेंड में दोनों की जीवनलीला समाप्त हो गई।

जो भी यह हृदयविदारक दृश्य देख रहा था, उसके मुंह से आह निकली और मौके की ओर दौड़ पड़ा। दोनों शवों को कई टुकड़ों में बटोरा गया। युवक की शिनाख्त तो जेब में मिले कार्ड से हो गई और खबर पर साथी छात्र और स्टाफ भी आ गया। बाद में बड़े भाई मोनू और पिता ने युवक की शिनाख्त करते हुए युवती की पहचान भी कर ली।

Spotlight

Most Read

Crime Archives

बिना कागजात पुलिस ने बालू व गिट्टी से भरे 10 ट्रक पकड़े

एक सप्ताह के अंदर थाना खन्ना में 35 वाहनों पर हुई कार्रवाई - पनवाड़ी क्षेत्र में लगातार अभियान से मची खलबली

10 नवंबर 2017

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls