15 रुपए में खरीदिए ब्रांडेड एलईडी टीवी!

अमर उजाला, दिल्ली Updated Tue, 22 Oct 2013 12:32 PM IST
विज्ञापन
led tv in 15 rupee only

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
त्योहारी सीजन में आपको 15 रुपए में एलईडी टीवी खरीदने का मौका अगर कोई कंपनी दे तो चौकिएगा मत। क्योंकि कई कंपनियां इस तरह के ऑफर लेकर बाजार में आई हैं।
विज्ञापन

यदि आप एलईडी, थ्रीडी टीवी, प्लाज्मा टीवी खरीदना चाहते हैं, तो इस बार त्योहारों में आपके पास कई अच्छे विकल्प हैं। जहां आपको जीरो फीसदी फाइनेंस का अभी भी विकल्प मिल रहा है। वहीं पुराने टीवी को एक्सचेंज कराने, खरीदारी पर कैश बैक ऑफर, एक्सटेंडेड वारंटी का भी विकल्प मौजूद है।
रिलायंस, क्रोमा के रिटेल स्टोर पर 15 रुपये का डाउनपेमेंट देकर आप सैमंसग एलईडी टीवी के सेलेक्टेड मॉडल ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको जीरो फीसदी फाइनेंस का भी विकल्प मिल रहा है।
कंपनी बजाज फाइनेंस के साथ मिलकर यह ऑफर दे रही है। इसमें आपको 15 महीने की अवधि के लिए कर्ज मिल सकता है। इस कर्ज के लिए आपको कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी है।

सैमसंग पुराने टीवी को एक्सचेंज करने का भी ऑफर दे रही है। ग्राहक पुराने टीवी की दो हजार रुपये तक कीमत प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही खरीदारी पर स्क्रैच कार्ड के जरिए एक हजार रुपये तक का कैश बैक ऑफर भी ग्राहकों के लिए मौजूद है।

इसी तरह, एलजी इंडिया प्रीमियम (हाई-इंड) टीवी की खरीदारी पर 3डी ब्लू रे होम थिएटर, 22 और 22 इंच के एलईडी टीवी मुफ्त में दे रही है। एलजी के ब्रांड शॉप से एसबीआई कार्ड के जरिए की गई खरीदारी पर 5 फीसदी कैश बैक का भी विकल्प है। इसके अलावा कंपनी ग्राहक को सालाना मेंटनेंस पर 30 फीसदी छूट और छह महीने का बीमा मुफ्त दे रही है।

वारंटी में ले सकते हैं फायदा
इस समय उत्पाद खरीदते वक्त उस पर मिलने वाली वारंटी पर भी खास ध्यान दें। कंपनियां एक साल की कीमत पर दो साल की वारंटी, पहले साल मुफ्त वारंटी आदि का भी विकल्प दे रही हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us