'My Result Plus
'My Result Plus

टाटा डोकोमो ने पेश की डोकोमो पोस्ट सेवा

नई दिल्ली/एजेंसी Updated Wed, 26 Dec 2012 07:49 PM IST
docomo post services offered by tata docomo
ख़बर सुनें
टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड के एकीकृत दूरसंचार ब्रांड टाटा डोकोमो ने एक और विशिष्ट पेशकश के तहत अपने ग्राहकों के लिए डोकोमो पोस्ट सेवा शुरू करने की घोषणा की। डोकोमो पोस्ट एक विशिष्ट ग्रीटिंग ऐप है, जो अपने ग्राहकों को उनके करीबी लोगों को त्योहारों पर पर्सनलाइज्ड ग्रीटिंग और असीमित संदेश भेजने की सुविधा देता है।

एंड्रॉयड, ब्लैकबेरी और जे2एमई प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध यह ऐप डोकोमो की ढेर सारी ऑडियो सुविधाओं मसलन कॉल मी ट्यून्स, बड्डी चैट, लीजेन्ड्स फॉरएवर, मिस्ड कॉल अलर्ट और भी बहुत कुछ में से चुनने का विकल्प देता है। डोकोमो पोस्ट ऐप डाउनलोड करने के बाद ग्राहक 5 रुपये प्रति ग्रीटिंग के हिसाब से 100 लोगों को ग्रीटिंग्स भेज सकते हैं।

ग्राहक एक साथ कई सारे ग्रीटिंग भेजने के साथ ही दोस्तों व परिवार के लिए अपनी आवाज में रिकॉर्ड कर पर्सनलाइज्ड ग्रीटिंग भी भेज सकते हैं। वीडियो ग्रीटिंग सेक्शन से ग्राहक निजी संदेश वाले ग्रीटिंग भेज सकते हैं और वह भी कई लोगों को एक साथ।

Spotlight

Related Videos

वीडियो : कुत्ते के मुंह में डाली सरिया और पीट-पीटकर मार डाला

दिल्ली के गांधी नगर इलाके में पिता-पुत्र ने मिलकर एक कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर दी। कुत्ते के मुंह में सरिया डाला और फिर उसके सिर पर ऐसा वार किया कि कुत्ता मौके पर ही मर गया।

26 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen