विज्ञापन

किंगफिशर के 15 विमानों का रजिस्ट्रेशन रद्द

नई दिल्ली/एजेंसी Updated Tue, 26 Mar 2013 10:11 PM IST
विज्ञापन
dgca deregisters 15 Kingfisher aircraft
ख़बर सुनें
नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने कर्ज में डूबी किंगफिशर एयरलाइंस द्वारा लीज पर लिए गए विमानों में से 15 का पंजीकरण (रजिस्ट्रेशन) निरस्त कर दिया है, जिससे विदेशों से किराए पर लिए गए यह विमान अब कंपनी को लौटाने होंगे।
विज्ञापन
नागरिक उड्डयन महानिदेशक अरुण मिश्रा ने बताया कि डीजीसीए किंगफिशर के अन्य विमानों का पंजीकरण रद्द करने के संबंध में भी आयकर अधिकारियों और हवाई अड्डा संचालकों से मंगलवार को बात करेगा।

लीज पर विमान लेने के लिए वित्तीय सेवाएं उपलब्ध कराने वाली कंपनी एयरक्राफ्ट लेसर इंटरनेशनल लीज फाइनेंस कॉरपोरशेन (आईएलएफसी) ने कहा है कि वह किंगफिशर को किराए पर दिया गया एक विमान पहले ही वापस ले चुकी है।

भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण के अध्यक्ष वीपी अग्रवाल ने बताया कि किंगफिशर के पास लीज पर लिए गए 15 और विमान हैं। इसके अलावा उसके पास अपने खरीदे हुए 10 विमान भी हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us