सेक्स के दौरान हुआ ‌कुछ ऐसा कि वो बन गया हत्यारा

अमर उजाला, द‌िल्‍ली Updated Wed, 29 Jan 2014 02:58 PM IST
he killed her lady during sex
पेशे से बतौर डीजे काम करने वाले इस शख्स ने भी शायद ही ये सोचा होगा कि वो कभी किसी की हत्या भी कर सकता है। पर ऐसा हो गया। मामला कुछ यूं था कि वो और उसकी मंगेतर साथ थे।

दूर हो जाएगा टूथपेस्ट से जुड़ा एक बहुत बड़ा भ्रम, पढें ये खबर

अंतरंग संबंधों के दौरान उसकी मंगेतर ने उसका नाम न लेकर किसी और का नाम ले लिया। इतना सुनते ही वो शख्स पागल हो गया और उसने चाकू के कई वार करके अपनी मंगेतर की हत्या कर डाली।

खुद तो था HIV संक्रमित, पर सेक्स कर औरों को भी बनाया

बाद में जब उसका गुस्सा शांत हुआ तो उसने एक साजिश रच डाली। उसने कुछ इस तरह स्थिति को दर्शाया जैसे किसी तीसरे ने उसकी मंगेतर का खून किया हो। लेकिन पुलिस की उसकी बातों पर शक हो गया और बाद में सारी बात खुलकर सामने आ गई।

खूबसूरती ऐसी की, थम जाएगी दिल की धड़कन

ब्रिटेन के इस डीजे जोफ पर अपनी मंगेतर डेनिस की हत्या का आरोप है। कोर्ट में पूछताछ के दौरान ज्यॉफ ने बताया कि उसकी मंगेतर सेक्‍स के दौरान पॉल का नाम ले रही थी, जोकि उसका क्‍लसमेट रह चुका था। उसे लगा कि उसकी मंगेतर उसके साथ धोखा कर रही है, यही सोचकर उसने उस पर चाकू से हमला बोल दिया।

पूछताछ के दौरान जोफ ने अपना गुनसह तो कुबूल लिया लेकिन उसने ये बताया ‌कि उसे एक बीमारी है, जिसमें वो जो भी करता है भूल जाता है।

Spotlight

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls