बेटे के इलाज को मांग रही थी भीख, दरिंदों ने चलती कार में किया रातभर गैंगरेप

ब्यूरो/ अमर उजाला, मेरठ Updated Fri, 17 Feb 2017 03:50 PM IST
 four men raped a woman in running car in up
उत्तर प्रदेश के मेरठ में हवस में अंधे चार युवकों ने सड़क पर भीख मांगती महिला के साथ दरिंदगी कर दी। महिला अपने बीमार बेटे के इलाज के लिए रुपये इकट्ठे करने के लिए भीख मांग रही थी। बेगमपुल से महिला को कार सवार चारों युवक उठाकर ले गए। आरोपियों ने चलती कार में रातभर महिला के साथ गैंगरेप किया।
हैवानियत की शिकार महिला बेहोश हो गई, तो आरोपी उसे हाईवे पर फेंककर फरार हो गए। सीमा विवाद को लेकर दो थानों की पुलिस उलझती रही। मामला एसएसपी तक पहुंचा तो कंकरखेड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई।

पल्लवपुरम थानाक्षेत्र में महिला और उसका परिवार रहता है। पति फल बेचता है। महिला का बेटा कई दिनों से बीमार है, जिसके इलाज में काफी पैसा खर्च हो गया। परिवार एक-एक पैसे के लिए मोहताज हो गया।

बच्चों का पेट पालने और इलाज के लिए रुपये जुटाने के लिए महिला कुछ दिन से भीख मांगने लगी। बुधवार रात आठ बजे महिला कैंट इलाके में भीख मांगकर लौट रही थी। वह बेगमपुल पर टेंपो के इंतजार में खड़ी थी। आरोप है कि कार में सवार चार युवक आए और उसको जबरन उठाकर ले गए।
आगे पढ़ें

शोर मचाया फिर भी किसी ने नहीं की मदद

Spotlight

Most Read

National

ऑनलाइन चल रहा था देह व्यापार का रैकेट, लिंक्डइन पर बनी कई प्रोफाइल्स

सालों से चला आ रहा देह व्यापार का गौरखधंधा अब अपनी जड़े ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में भी जमाने की कोशिश कर रहा है।

18 फरवरी 2018

Related Videos

अगर नहीं चुका पा रहे हैं लोन तो न हों परेशान, यहां पढ़ें अपने ये अधिकार

अगर आपने बैंक से लोन लिया है और आप उसे चुका नहीं पा रहे हैं तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। मालूम हो सरकार ने कर्जदारों को भी कई अधिकार दिए हैं।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen