विज्ञापन

कोरोना का खौफ: एकेटीयू में पीएचडी इंटरव्यू, पुनर्वास विवि में मिड सेमेस्टर टेस्ट स्थगित

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Updated Sun, 15 Mar 2020 06:02 PM IST
विज्ञापन
PHD interview suspended in AKTU.
ख़बर सुनें
शासन की ओर से कोरोना वायरस को लेकर स्कूल-कॉलेज बंद रखने के निर्देश के क्रम में विश्वविद्यालयों में प्रस्तावित परीक्षाओं व कार्यक्रमों के स्थगित होने का सिलसिला जारी है। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) ने अपने यहां पीएचडी प्रवेश का इंटरव्यू, पुनर्वास विश्वविद्यालय ने मिड सेमेस्टर टेस्ट व बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर केंद्रीय विश्वविद्यालय ने प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस स्थगित कर दी है।
विज्ञापन
एकेटीयू के पीएचडी प्रवेश परीक्षा के सफल अभ्यर्थियों का प्रवेश के लिए इंटरव्यू 18 से 20 मार्च तक प्रस्तावित था। विवि के मीडिया प्रभारी आशीष मिश्रा ने बताया कि इसे स्थगित कर दिया गया है। अभ्यर्थियों को अगली तिथि 22 मार्च के बाद जारी की जाएगी। उन्हें व्यक्तिगत रूप से भी इसकी सूचना दे दी गई है। वहीं 14 व 16 मार्च को डीएक्ससी टेक्नोलॉजी व नेवजेन कंपनी की कैंपस ड्राइव को भी स्थगित कर दिया गया है।

परीक्षा नियंत्रक डॉ. राजीव कुमार ने सभी कॉलेजों को सूचित किया है कि 22 मार्च तक स्टूडेंट सेल बंद कर दिया गया है। शिक्षण कार्य स्थगित किया गया है। कॉलेज अपने विद्यार्थियों व परीक्षार्थियों को सूचित करेंगे वे परीक्षा संबंधी व अन्य कार्यों के लिए विश्वविद्यालय में खुद उपस्थित होने की जगह ऑनलाइन आवेदन कर प्रकरण का निस्तारण कराएं। इसके लिए उन्होंने ई-मेल आईडी [email protected][email protected] भी दी है। क्योंकि शिक्षण कार्य स्थगित होने के कारण विद्यार्थी व कॉलेज प्रतिनिधि लगातार विश्वविद्यालय के चक्कर काट रहे हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पुनर्वास विवि में 17 से 25 मार्च तक प्रस्तावित थीं परीक्षाएं

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us