Hindi News ›   India News ›   Air India wrote letter to Delhi police asking why action not taken against Shiv Sena MP R Gaikwad

अब पुलिस से भिड़े 'चप्पलमार सांसद', एयर इंडिया ने पुलिस से पूछा- अब तक एक्शन क्यों नहीं?

amarujala.com-Presented by- जया पाण्डेय Updated Thu, 20 Apr 2017 10:46 AM IST
शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड़
शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर पूछा है कि आखिर रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ कोई कदम क्यों नहीं उठाया गया? 

विज्ञापन

ये भी पढ़ें- 'चप्पलबाज' सांसद का नया कारनामा, हमशक्ल का इस्तेमाल कर दे रहे लोगों को चकमा


इससे पहले बुधवार को रविंद्र गायकवाड़ का एक वीडियो भी सामने आ चुका है जिसमें वो एक पुलिस वाले से भिड़ते दिखाई पड़ रहे हैं। दरअसल एटीएम के ठीक ढंग से काम नहीं करने को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था। प्रदर्शन के दौरान ही शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ का पुलिस अधिकारियों के साथ विवाद हो गया। रविंद्र गायकवाड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


गौरतलब है कि महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने पिछले महीने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटा था। जिसके बाद एयर इंडिया ने उन पर बैन लगा दिया था। इसके साथ ही कई एयरलाइंस ने भी उन पर बैन लगा दिया था। 

इसके बाद आरोपी सांसद ने संसद में सफाई दी थी कि एयर इंडिया कर्मचारी ने मुझे धक्का दिया तब मैंने उस पर हाथ उठाया। अपनी सफाई में गायकवाड़ ने कहा था कि एयर इंडिया कर्मचारी से जब मैंने पूछा कि आखिर तुम कौन हो तो उसने कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं। फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि आखिर तुम कौन हो। मैंने कहा कि मैं सांसद हूं। इस पर एयर इंडिया कर्मचारी ने कहा कि सांसद हो तो क्या हुआ, नरेंद्र मोदी तो नहीं हो। 
ये भी पढ़ें- गायकवाड़ मामले के बाद उड्डयन मंत्रालय सख्त, भारत में 'उड़ने' के लिए जरूरी होगा आधार

गायकवाड़ ने नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू को पत्र लिखकर दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए उनसे माफी मांगी थी और उनसे एयर इंडिया से बैन हटवाने की गुजारिश की थी। जिसके बाद एयरलाइंस को उनपर से बैन हटाना पड़ा था। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00