'न्यू गर्ल' की निर्देशक लिन शेल्टन का 54 वर्ष की आयु में निधन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 17 May 2020 03:32 PM IST
विज्ञापन
लिन शेल्टन
लिन शेल्टन - फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
न्यू गर्ल, द फ्रेश ऑफ द बोट, लिटिल फायर एवरीवेयर और मैड मैन की निर्देशक लिन शेल्टन (Lynn Shelton) का शुक्रवार को रक्त विकार के कारण निधन हो गया। उन्होंने 54 वर्ष की उम्र में आखिरी सांस ली। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
विज्ञापन

शेल्टन के प्रचारक एडम केरश ने शनिवार को एक बयान में कहा कि लॉस एंजिल्स में शुक्रवार को रक्त विकार की वजह से लिन की मृत्यु हो गई। 54 वर्षीय अभिनेत्री-निर्देशक को 2009 की फिल्म 'हंपडे' के निर्देशन के लिए जाना जाता था।
लिन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद 14 साल में करीबन आठ फिल्मों को लिखा और निर्देशित किया। लिन शेल्टन को स्वतंत्र अमेरिकी सिनेमा आंदोलन की अग्रणी आवाज के तौर पर जाना जाता है। मार्क डुप्लेस ने उन्हें याद करते हुए ट्विटर पर कहा- हमने बहुत सी चीजों को एक साथ बनाया।
इससे पहले दिग्गज अभिनेता फ्रेड विलार्ड का निधन की खबर आई थी। उन्होंने 86 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। फ्रेड विलार्ड ने हॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में बतौर हास्य कलाकार काम किया था। उन्होंने 'दिस इज स्पाइनल टैप', 'बेस्ट इन शो' और 'एंकरमैन: द लीजेंड ऑफ रॉन बरगंडी' जैसी कई फिल्मों में अपने कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया था। 

ये भी पढ़ें- मशहूर अभिनेता फ्रेड विलार्ड का निधन, 86 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us