विज्ञापन
विज्ञापन

Trailer Review: सैटेलाइट शंकर से फिर चढ़ आया सूरज, देशभक्ति का ये है नई पीढ़ी का अंदाज

मुंबई टीम, अमर उजाला Updated Fri, 18 Oct 2019 01:16 AM IST
सैटेलाइट शंकर
सैटेलाइट शंकर - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

खास बातें

डिजिटल रिव्यू: सैटेलाइट शंकर (ट्रेलर)
कलाकार: सूरज पंचोली, मेघा आकाश, उपेंद्र लिमये आदि।
निर्देशक: इरफान कमाल
निर्माता: भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार व अश्विन वरदे
चोटी के तीन स्थानों पर रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और आयुष्मान खुराना के काबिज हो जाने के बाद हिंदी सिनेमा में दूसरी कतार की जंग वरुण धवन, राजकुमार राव और टाइगर श्रॉफ के बीच सिमटती दिख ही रही थी कि सूरज फिर से चढ़ आया है। जी हां, फिल्म हीरो से चार साल पहले हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हीरो सूरज पंचोली की नई फिल्म सैटेलाइट शंकर का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ तो लोगों को देसी हीरो की चमक फिर से दिखी है। ट्रेलर ने ही अपनी छाप छोड़ दी है, पिक्चर अभी बाकी है।
विज्ञापन
साल के पहले महीने में जब सलमान खान ने सूरज की नई फिल्म सैटेलाइट शंकर का पहला पोस्टर रिलीज किया तो लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर ये फिल्म है क्या। लेकिन, अब ट्रेलर बता रहा है कि ये एक फौजी शंकर की कहानी है जिसे सीमा पर स्थित चेकपोस्ट पर समय से पहुंचाने के लिए कैसे पूरा देश एक हो जाता है। देश के 10 राज्यों में शूट हुई ये पहली हिंदी फिल्म है और फिल्म में देश को एक सूत्र में बांधने वाला तिरंगा पूरी शान से फहरा रहा है।

दमदार कलाकारों आदित्य पंचोली और जरीना वहाब से घुट्टी में अदाकारी पीने वाले सूरज पंचोली के लिए सैटेलाइट शंकर करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित होने जा रही है। फिल्म की कहानी छोटी सी है लेकिन इसके जज्बात बहुत बड़े हैं। ये देश की हिफाजत में लगे लोगों की सहूलितयों की बात करती है। ये उन सब लोगों की बात करती है जो उन दिनों में भी ड्यूटी पर होते हैं, जब देश होली या दीवाली मना रहा होता है। हिंदी सिनेमा में इस फिल्म से साउथ की हीरोइन मेघा की भी एंट्री हो रही है, ट्रेलर में उनके नैन नक्श भी तीखे दिखे हैं और वह अपना असर छोड़ने में कामयाब रही हैं।

डांस मास्टर कमल के बेटे इरफान की बतौर निर्देशक ये दूसरी फिल्म है। उनकी पिछली फिल्म थैंक्स मां को भी काफी सराहना मिली थी। फिल्म टी सीरीज की मूल कंपनी सुपर कैसेट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बैनर तले बनी है और फिल्म वितरण में उनकी महारत देखते हुए कहा जा सकता है कि ये फिल्म देश का कोना कोना सैटेलाइट से जोड़ देगी।

विज्ञापन

Recommended

अनियमित पीरियड्स- जाने क्यों बनती जा रही है हर दूसरी लड़की की समस्या
NIINE

अनियमित पीरियड्स- जाने क्यों बनती जा रही है हर दूसरी लड़की की समस्या

विनायक चतुर्थी पर सिद्धिविनायक मंदिर(मुंबई ) में भगवान गणेश की पूजा से खत्म होगी पैसों की किल्लत 30-नवंबर-2019
Astrology Services

विनायक चतुर्थी पर सिद्धिविनायक मंदिर(मुंबई ) में भगवान गणेश की पूजा से खत्म होगी पैसों की किल्लत 30-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

मशहूर शायर, गीतकार कैफी आजमी की पत्नी शौकत का इंतकाल, लंबे समय से थीं बीमार

मशहूर शायर, लेखक, गीतकार कैफी आजमी की पत्नी और अभिनेत्री शबाना आजमी की मां शौकत आजमी का 90 साल की उम्र में इंतकाल हो गया है।

23 नवंबर 2019

विज्ञापन

महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होंगे उद्धव ठाकरे,शरद पवार ने कहा बनी सहमती

महाराष्ट्र के अगले सीएम उद्धव ठाकरे होंगे। शरद पवार ने कहा की सहमती बन गई है। देखिए रिपोर्ट

22 नवंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election