फीस न जमा करने पर छात्र को बैठाया अलग 

ब्यूरो/अमर उजाला, नोएडा Updated Fri, 17 Feb 2017 12:12 AM IST
student punished for ot paying fee in noida
सेक्टर-55 स्थित एक निजी स्कूल पर एक अभिभावक ने देरी से फीस जमा करने पर छात्र को परेशान करने का आरोप लगाया है। अभिभावक का कहना है कि फीस जमा न करने की वजह से छात्र को अलग कक्षा में बैठाया जा रहा है। इससे बच्चा तनाव में आ गया है।
अभिभावक ने बताया कि उनका पुत्र कक्षा 6 में पढ़ता है। बीते जनवरी में दादी के देहांत होने पर गांव जाना पड़ा था। इस कारण फीस जमा नहीं कर पाए थे। उसके बाद वापस लौटने पर फीस चेक से जमा कराई थी, लेकिन स्कूल वालों का कहना था कि चेक बाउंस हो गया है।

हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी हम लोगों को नहीं दी। तभी से छात्र को परेशान किया जा रहा है। बच्चे को अलग कक्षा में बैठने पर मजबूर किया जा रहा है। जिला प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद स्कूल ने बच्चे को कक्षा में दूसरे बच्चों के साथ बैठाया है।

वहीं, स्कूल प्रबंधक का कहना है कि पिछले वर्ष नवंबर से लेकर अब तक फीस जमा नहीं कराई है। अभिभावक के फीस जमा करने की कोई निश्चित तिथि भी नहीं है। ऐसे में छात्र को दूसरी कक्षा में बैठाया गया। यही नहीं, फीस के लिए दिया गया चेक भी बाउंस हो चुका है।

Spotlight

Most Read

Shimla

हो जाएं तैयार, एक महीने में बंपर नौकरियां देंगी निजी कंपनियां

आईटीआई मंडी में युवाओं के लिए निजी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका है।

25 फरवरी 2018

Related Videos

श्रीदेवी की जिंदगी के आखिरी क्षण, शादी में पति बोनी को किया था HUG

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन की खबर ने सबको चौंका दिया। श्रीदेवी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुई है। हम आपको श्रीदेवी का वो आखिरी वीडियो दिखाएंगे जिसमें वो डांस कर रही हैं और साथ ही अपने पति बोनी कपूर को गले लगाए हुए हैं।

25 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen