नर्सरी दाखिला : 15 फरवरी को जारी होगी पहली सूची, साथ ही प्रतीक्षा सूची भी होगी ऑउट

ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Thu, 15 Feb 2018 10:48 AM IST
nursery admission : first list will be out on 15 february and waiting list will be made on that day
nursery admission
नर्सरी में सत्र 2018-19 में दाखिले के लिए पैरेंट्स की भागमभाग फिर शुरु होने जा रही है। 15 फरवरी को कई छोटे-बडे स्कूल दाखिले के लिए पहली सूची जारी करने जा रहे हैं। सूची जारी होते ही सुस्त पड़ी दाखिले की रफ्तार एक बार फिर से जोर पकड़ लेगी और फीस जमा होने तक यह सिलसिला जारी रहेगा।
 
अभिभावक पहली सूची में नाम ना देख कर घबराएं नहीं। दूसरी सूची में भी उनके पास दाखिले का चांस रहेगा। स्कूल आज पहली सूची जारी करेंगे इसके साथ ही प्रतीक्षा सूची भी होगी।
 
इसके साथ ही अभिभावकों को 16 फरवरी से 20 फरवरी तक का समय मिलेगा जिसमें वह सूची को लेकर अपनी समस्या का समाधान करा सकेंगे। सूची जारी होते ही स्कूलों में फीस जमा कराने का दौर शुरु हो जाएगा। फीस जमा कराने के लिए अभिभावकों को तीन से चार दिन का समय मिलेगा।
आगे पढ़ें

पहली सूची में दाखिला लेने में कोताही न बरतें 

Spotlight

Most Read

Chandigarh

पेरेंट्स को हाईकोर्ट ने दिया झटका, संत कबीर स्कूल में एडमिशन की प्रक्रिया रुकी

चंडीगढ़ में सेक्टर 26 स्थित संत करीब पब्लिक स्कूल में एडमिशन प्रक्रिया में गंभीर खामियां बताते हुए हाईकोर्ट ने ड्रा के द्वारा होने वाले नामांकन पर फिलहाल रोक लगा दी है।

16 फरवरी 2018

Related Videos

दिल्ली के शिवाजी कॉलेज में शाहिद माल्या की LIVE परफॉर्मेंस

बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर गानों ‘इक कुड़ी’, ‘रब्बा मैं तो मर गया ओए’ और ‘कुक्कड़’ से दिल्ली के शिवाजी कॉलेज की शाम रंगीन हो गई जब इन्हें खुद गाया शाहिद माल्या ने।

17 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen