अब परिवर्तन चाहते हैं युवा

ब्यूरो/अमर उजाला, नोएडा Updated Sat, 14 Jan 2017 03:06 AM IST
now young generation wants to change
नॉलेज पार्क क्षेत्र में पहली बार मतदान केंद्र बनने से युवाओं में चुनाव को लेकर खासा उत्साह है। अक्सर चुनावों में दूरी बनाकर रखने वाले युवा इस बार अपनी बेबाक राय रखने से नहीं चूक रहे हैं। नॉलेज पार्क स्थित एनआईईटी कॉलेज कैंपस में युवाओं ने साफ कहा कि वह परिवर्तन चाहते हैं। 
कॉलेज कैंपस में ‘गेट’ की तैयारी में जुटे युवा ऐसी सरकार चाहते हैं जो केंद्र के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदेश का विकास कर सके और युवाओं के लिए रोजगार पैदा कर सके। छात्र अभय शर्मा का कहना है कि मोदी सरकार ने काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक की है।


इसका फायदा मिलेगा। एक और छात्र पंकज दुबे ने बताया कि प्रदेश में पूरे बहुमत से सरकार आए और ऐसी सरकार हो जिससे केंद्र सरकार का मतभेद न हो और दोनों मिलकर प्रदेश का विकास करें। वहीं, छात्र वैभव मलिक का कहना था कि मौजूदा मोदी सरकार ने स्टार्ट अप इंडिया से रोजगार के बड़े अवसर प्रदान किए हैं। अब इंटरनेट से घर बैठे युवा कमाई कर सकते हैं।


इस दौरान छात्र आदित्य राणा का कहना है कि प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था एक बड़ी दिक्कत है। जब जनता ही सुरक्षित नहीं है तो बाकी बातें तो बाद की हैं। कैशलेस ट्रांजेक्शन से देश में पारदर्शिता आ गई है वहीं, गरीबों के लिए खाते खुल रहे हैं। इससे अच्छा टैक्स सरकार को मिलेगा और बड़ी योजनाएं लाई जा सकेंगी और आगे चलकर प्रदेश ही नहीं देश का विकास होगा। 

Spotlight

Most Read

Shimla

हो जाएं तैयार, एक महीने में बंपर नौकरियां देंगी निजी कंपनियां

आईटीआई मंडी में युवाओं के लिए निजी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका है।

25 फरवरी 2018

Related Videos

श्रीदेवी की जिंदगी के आखिरी क्षण, शादी में पति बोनी को किया था HUG

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन की खबर ने सबको चौंका दिया। श्रीदेवी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुई है। हम आपको श्रीदेवी का वो आखिरी वीडियो दिखाएंगे जिसमें वो डांस कर रही हैं और साथ ही अपने पति बोनी कपूर को गले लगाए हुए हैं।

25 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen