विज्ञापन

CBSE की अंग्रेजी की परीक्षा के बाद खिले चेहरे

ब्यूरो/अमर उजाला, फरीदाबाद Updated Mon, 05 Mar 2018 08:11 PM IST
cbse
cbse - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
सीबीएसई की अंग्रेजी की परीक्षा देने वाले बारहवीं के छात्रों ने परीक्षा देने के बाद खुशी जाहिर की। जिले में 36 परीक्षा केंद्रों पर 17 हजार बारहवीं के छात्रों ने परीक्षा दी।
विज्ञापन
विज्ञापन
पहला पेपर आसान आने से छात्रों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आई। परीक्षार्थियों का कहना था कि सभी प्रश्न पाठ्यक्रम से ही थे। ऐसे में उनका जवाब लिखने में कोई परेशानी नहीं हुई।

परीक्षा केंद्रों पर सभी परीक्षार्थी अपनी स्कूल यूनिफार्म में ही परीक्षा देने के लिए पहुंचे। प्रकाश पब्लिक स्कूल से सीबीएसई की अंग्रेजी की परीक्षा देने आई गीतांजलि का कहना था कि अगर सभी विषयों के प्रश्नपत्र इसी तरह से आए तो परीक्षार्थियों के चेहरे हर परीक्षा के बाद खिल उठेंगे।

छात्रा वजीहा का कहना है कि उसकी पहली परीक्षा के साथ उसने अच्छी शुरुआत की है उम्मीद है कि सभी परीक्षाएं ऐसी ही होने वाली हैं। रावल इंटरनेशनल स्कूल से बारहवीं कर रहे राहुल शर्मा को बारहवीं बोर्ड की ये पहली परीक्षा किसी यूनिट टेस्ट जितनी सरल लगी। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Shimla

युवाओं के लिए नौकारी का मौका, यहां होगी सेना की खुली भर्ती

बिलासपुर, ऊना और हमीरपुर जिले के युवाओं के लिए 12 से 22 जनवरी, 2019 तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में खुली भर्ती रैली होगी।

18 दिसंबर 2018

विज्ञापन

फांसी देने से पहले कानों में क्या कहता है जल्लाद

जेल अधीक्षक, एग्ज़क्यूटिव मजिस्ट्रेट, डॉक्टर और जल्लाद इन चार लोगों की मौजदूगी में कड़े नियम के तहत किसी अपराधी को फांसी के फंदे पर लटका कर उसे सज़ा-ए-मौत दी जाती है, लेकिन फांसी देने से पहले जल्लाद अपराधी के कान में चंद शब्द कहता है।

18 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree