विज्ञापन
विज्ञापन

जेईई-मेन 2020 के लिए दो सितंबर से करें आवेदन, एक क्लिक में यहां मिलेगी पूरी जानकारी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Wed, 28 Aug 2019 08:14 AM IST
Jee Main 2020 Application start from 2nd September
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
ख़बर सुनें
जेईई-मेन 2020 के लिए आवेदन 2 सितंबर 2019 से भरे जाएंगे। विद्यार्थी 30 सितंबर 2019 तक ऑफिसियल वेबसाइट पर फार्म भर सकते हैं। परीक्षा 6 जनवरी से 11 जनवरी 2020 के बीच आयोजित होगी। 
विज्ञापन
परीक्षा परिणाम 31 जनवरी 2020 को घोषित होगा। फार्म भरने के लिए ईमेल, फोन नंबर, स्कैंड फोटो और हस्ताक्षर की आवश्यकता होगी। अधिक जानकारी संस्थान की वेबसाइट https://www.sarvgyan.com/articles/jee-main-2020 पर उपलब्ध है।
विज्ञापन

Recommended

13 सितम्बर से शुरू इस पितृ पक्ष कराएं गया में श्राद्ध पूजा, मिलेगी पितृ दोषों से मुक्ति
Astrology Services

13 सितम्बर से शुरू इस पितृ पक्ष कराएं गया में श्राद्ध पूजा, मिलेगी पितृ दोषों से मुक्ति

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Jammu

जम्मू केंद्रीय विश्वविद्यालय: सीटें भरने को आज फिर प्रवेश परीक्षा,पीजी में अभी कुछ सीटें खालीं

जम्मू केंद्रीय विश्वविद्यालय में पांच विषयों में सीटें भरने के लिए प्रशासन फिर से 16 सितंबर को प्रवेश परीक्षा करवाने जा रहा है। बता दें कि खाली सीटें भरने के लिए प्रशासन का ये तीसरा प्रयास है। जिस कारण दाखिला प्रक्रिया का शेड्यूल बढ़ा दिया गया है।

16 सितंबर 2019

विज्ञापन

गोदावरी नदी में 61 यात्रियों से लदी नाव पलटी, 12 की मौत, 23 को बचाया

आंध्र प्रदेश में गोदावरी नदी में एक पर्यटन नाव पलटने से 12 लोगों की मौत हो गई। नाव में कुल 61 लोग सवार थे, 23 लोगों को बचा लिया गया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

15 सितंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree