एक दिसंबर को होगा गढ़वाल विवि का दीक्षांत समारोह, ऑनलाइन होगा आयोजन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, श्रीनगर(पौड़ी) Updated Wed, 14 Oct 2020 10:50 PM IST
विज्ञापन
Garhwal University online convocation of will be held on 1st December

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

सार

  • कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए ऑनलाइन होगा आयोजन

विस्तार

एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय का आठवां दीक्षांत समारोह एक दिसंबर को ऑनलाइन आयोजित होगा। समारोह की तैयारियों के लिए विवि ने नौ समितियों का गठन किया है। इस बार भी मुख्य संयोजक की जिम्मेदारी टिहरी परिसर में भौतिक विज्ञान के प्रो. आरसी रमोला को सौंपी गई है।    
विज्ञापन

बुधवार को गढ़वाल विवि की कुलपति प्रो. अन्नपूर्णा नौटियाल की अध्यक्षता में दीक्षांत समारोह के संबंध में बैठक आयोजित की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि दीक्षांत समारोह नियत तिथि पर ही आयोजित होगा। बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए कार्यक्रम ऑनलाइन होगा। बैठक में कार्यक्रम आयोजन के लिए नौ समितियां गठित की गई। दीक्षांत समारोह के सभी कार्यक्रमों का संयोजक प्रो. आरसी रमोला को बनाया गया।
समिति का संयोजक इंजीनियरिंग संकायाध्यक्ष प्रो. वाईपी रैमनी को बनाया गया। जबकि दीक्षांत समारोह से संबंधित सामग्री के प्रकाशन व निमंत्रण के लिए बनी समिति का संयोजक प्रो. इंदू खंडूड़ी, मीडिया समिति का संयोजक प्रो. एमएम सेमवाल, डिग्री समिति का संयोजक परीक्षा नियंत्रक प्रो. आरसी भट्ट और समारोह में दिए जाने वाले मेडल के लिए बनी समिति का संयोजक अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. पीएस राणा को चुना गया।
इसके अलावा अनुशासन समिति का संयोजक विश्वविद्यालय के मुख्य नियंता प्रो. अरुण बहुगुणा, वित्त संबंधी समिति का संयोजक कुलसचिव प्रो. एनएस पंवार, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए बनी समिति का संयोजक प्रो. एमएस पंवार और एंकरिंग के लिए डॉ. प्रशांत कंडारी व डॉ. श्वेता अग्रवाल को संयोजक बनाया गया।  बैठक में विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. एनएस पंवार, वित्त अधिकारी एके मोहंती, उप कुलसचिव हरिमोहन अरोड़ा, चौरास परिसर के निदेशक प्रो. दिनेश सकलानी व टिहरी परिसर के निदेशक प्रो. एए बौड़ाई आदि मौजूद थे। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X