विज्ञापन
MyCity App MyCity App

नीट-2 आज: एग्जाम हाल में इन चीजों की नो एंट्री

ब्यूरो/अमर उजाला, देहरादून Updated Sun, 24 Jul 2016 10:00 AM IST
विज्ञापन
परीक्षा
परीक्षा
ख़बर सुनें
एमबीबीएस और बीडीएस में दाखिले के लिए दूसरी कॉमन मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट-2 का आयोजन रविवार को देहरादून के 11 परीक्षा केंद्रों पर होगा।
विज्ञापन

सीबीएसई की ओर से एक मई को नीट-1 के बाद रविवार को सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में नीट-2 का आयोजन होगा। परीक्षा में कोई भी बाहरी वस्तु ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा। सीबीएसई ने पहले ही हाफ स्लीव्स वाली हल्के कलर की शर्ट पहनकर जाने के निर्देश दिए हैं।
सीबीएसई के मुताबिक राजधानी में 11 केंद्रों पर 7600 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे। प्रदेश में नीट-2 का आयोजन देहरादून और हल्द्वानी में होगा। हल्द्वानी में सात परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जिन पर 3600 अभ्यर्थी परीक्षा में बैठेंगे। नीट-2 में सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के अनुक्रम में पुलिस प्रशासन की भी सख्ती रहेगी। सुबह साढ़े सात बजे परीक्षा केंद्रों पर प्रवेश शुरू हो जाएंगे। सुबह साढ़े नौ बजे के बाद किसी भी अभ्यर्थी को एंटी नहीं दी जाएगी।
यहां होगी नीट-2
दून इंटरनेशनल स्कूल, केंद्रीय विद्यालय-1, केंद्रीय विद्यालय-2, केंद्रीय विद्यालय ओएनजीसी, केंद्रीय विद्यालय एफ आरआई, एशियन स्कूल, चिल्ड्रंस एकेडमी, एसजीआरआर पटेलनगर, एसजीआरआर रेसकोर्स, जसवंत मॉर्डन एकेडमी और स्कॉलर्स होम स्कूल।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us