छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद ने राज्य की लड़कियों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

टीम डिजिटल/ अमर उजाला Updated Wed, 04 Oct 2017 10:44 AM IST
bjp mp Banshilal Mahto says Chhattisgarh girls are tana-tan
बंशीलाल महतो - फोटो : ANI
छत्तीसगढ़ के कोरबा से बीजेपी संसद बंशीलाल महतो ने राज्य की लड़कियों और महिलाओं पर बेहद अशोभनीय टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कोरबा की महिलाएं अब टनाटन हो गई हैं। विपक्ष ने इसे महिलाओं के सम्मान से जोड़ते हुए महतो से मांग की है कि वो सार्वजनिक रूप से माफी मांगें।

गौरतलब है कि 77 वर्षीय सांसद बंशीलाल महतो ने गांधी जयती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अब छत्तीसगढ़ की लड़कियां 'टना-टन' हो गई है।उन्होंने कहा कि राज्य के खेल मंत्री भैयालाल रजवाड़े ने मुझसे बताया कि 'मुंबई और कोलकाता की लड़कियों की जरूरत नहीं है। कोरबा और छत्तीसगढ़ की लड़कियां अब टना-टन हो गई हैं।'

पढ़ें: जहां पुलिस जाने से डरती है, वहां ऑटो चलाएंगी ये महिलाएं

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब रजवाड़े से इस बारे में बात की गई तो, उन्होंने ऐसी किसी टिप्पणी से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि महतो ने मेरे बयान का एक हिस्सा लिया और उसे अपने ढंग से लोगों के सामने पेश किया है। 

 

रजवाड़े के प्रवक्ता ने बताया कि मंत्री ने एक बार कहा था कि अब हमें दिल्ली या मुंबई से कलाकार बुलाने की कोई जरूरत नहीं है। छत्तीसगढ़ के युवा प्रतिभाशाली और सक्षम हैं। महतों के बयान से उन्हें कुछ भी लेना देना नहीं है।

Spotlight

Most Read

Rohtak

जीएसटी विभाग ने ई-वे बिल को लेकर जांच किया अवेयरनेस कैंपेन

जीएसटी विभाग ने ई-वे बिल को लेकर जांच किया अवेयरनेस कैंपेन

19 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: IED ब्लास्ट में जख्मी महिलाओं को इस तरह ले जाया गया अस्पताल

नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ के बीजापुर में दो ग्रामीण महिलाएं आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आ जाने की वजह से घायल हो गईं। इनका इलाज बीजापुर के जिला अस्पताल में चल रहा है।

9 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper