विज्ञापन
विज्ञापन

पीयू ने घोषित किए कई कक्षाओं के परिणाम, यहां देख लिजिए

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Sat, 25 Jun 2016 08:23 PM IST
ऑनलाइन एग्जाम
ऑनलाइन एग्जाम - फोटो : फाइल फोटो
ख़बर सुनें
पंजाब यूनिवर्सिटी(पीयू) प्रशासन ने विभिन्न कक्षाओं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। पीयू कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन प्रो.परविंदर सिंह के अनुसार बीएससी(जनरल) थर्ड ईयर ,,बीकॉम फाइनल ईयर(आनर्स( और बीएससी आनर्स(बायोटेक्नोलॉजी) तीसरे वर्ष का रिजल्ट घोषिथ कर दिया है। 
विज्ञापन
प्रो.परविंदर के अनुसार बीएससी जनरल में 86.05 फीसदी स्टूडेंट पास हुए हैं। बीकॉम तीसरे वर्ष का पास प्रतिशत 91.77 फीसदी रहा है। बीएससी आनर्स(बायो टेक्नोलॉजी) का पास प्रतिशत 99.55 फीसदी रहा है।

एमएससी माइक्रोबायल बायोटेक्नोलॉजी में दाखिला 12 जुलाई को
पंजाब यूनिवर्सिटी(पीयू) ने एमएससी  माइक्रोबायल बायोटेक्नोलॉजी प्रथम वर्ष में दाखिले का शेड्यूल जारी कर दिया है। पीयू प्रवक्ता के अनुसार 12 जुलाई को दोपहर 2 बजे डिपार्टमेंट ऑफ माइक्रोबायल बायोटेक्नोलॉजी में रिपोर्ट करना होगा।

 
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Himachal Pradesh

अंतिम दौर की काउंसलिंग में भरीं निजी बीएड कॉलेजों में 812 सीटें

एचपीयू में 850 अभ्यर्थी बीएड काउंसलिंग के लिए पहुंचे। निजी कॉलेजों में खाली करीब 844 सीटों के लिए 996 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था।

21 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

हरियाणा- महाराष्ट्र चुनाव 2019 : मनोहर लाल खट्टर, देवेन्द्र फडणवीस समेत कई दिग्गजों ने डाले वोट

हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 2019 के लिए वोटिंग जारी है। इस बीच दोनों ही राज्यों में कई दिग्गजों ने अपने वोट का इस्तेमाल किया।

21 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree