विज्ञापन
विज्ञापन

सरकारी कॉलेज में बीए में दाखिला लेना है तो पढ़ें ये गुडन्यूज

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़। Updated Sat, 25 Jun 2016 11:52 PM IST
कॉलेजों में एडमिशन के लिए छात्रों की लाइनें लग रही है। सभी कॉलेजों में रौनक फिर लौट आई है।
कॉलेजों में एडमिशन के लिए छात्रों की लाइनें लग रही है। सभी कॉलेजों में रौनक फिर लौट आई है। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
शहर के सरकारी कॉलेजों में प्रथम वर्ष में दाखिले के लिए सोमवार तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। डायरेक्टर हायर एजुकेशन जितेंद्र यादव ने आवेदन की तिथि 27 जून करने की अनुमति दे दी है। 
विज्ञापन
गौरतलब है कि इस साल जीसी-11, जीसीजी-11, जीसीजी-42, जीसी-46, गवर्नमेंट कॉमर्स कॉलेज-42 और सेक्टर-32 स्थित रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ इंग्लिश में दाखिले के लिए 24 जून तक आवेदन मांगे गए थे। विद्यार्थियों को ऑनलाइन आवेदन देने थे, लेकिन ऑनलाइन सिस्टम व्यस्त होने के कारण काफी स्टूडेंट आवेदन नहीं कर पा रहे थे।

इस संबंध में स्टूडेंटस ने शिक्षा अधिकारियों को आवेदन की तिथि बढ़ाने की मांग की थी। शहर के सरकारी कॉलेजों में प्रथम वर्ष में करीब 7 हजार सीटों पर दाखिला दिया जाएगा। सभी सरकारी कॉलेजों के लिए इस बार ज्वाइंट प्रॉस्पेक्टस जारी किया गया है।
विज्ञापन

Recommended

आखिर भारतीयों को क्यो पसंद है रमी खेलना?
Junglee Rummy

आखिर भारतीयों को क्यो पसंद है रमी खेलना?

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Hamirpur (Himachal)

बिना रिजल्ट निकाले ही शुरू कर दी एलएलएम, एमफिल की काउंसलिंग

एचपीयू ने जून में हुईं पीजी डिग्री कोर्स की सेमेस्टर परीक्षाओं का परिणाम घोषित किए बिना ही एलएलएम और एमफिल की काउंसलिंग प्रक्रिया बुधवार से शुरू कर दी है।

23 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

नोएडा के सेेक्टर 49 में बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में चलती हुई एक प्राइवेट बस में भयंकर आग लग गई। नोएडा के Sector 49 में सिलारपुर गेट के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे बस में आग लगने की घटना हुई।

23 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree