बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

MDU रोहतक से पीजी कोर्स करता चाहते हैं, दाखिले शुरू आवेदन कीजिए

ब्यूरो/अमर उजाला, रोहतक(हरियाणा) Updated Fri, 19 May 2017 09:27 AM IST
विज्ञापन
एडमिशन
एडमिशन - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
एमडीयू रोहतक में 31 अलग-अलग पीजी कोर्सों के लिए प्रवेश शुरू हो गए हैं। अगर आपको भी दाखिला चाहिए तो जल्दी से आवेदन कीजिए। दाखिला लेने के लिए विद्यार्थी विवि की वेबसाइट से प्रॉस्पेक्टस डाउनलोड कर सकते हैं। इन कोर्सों में दाखिला लेने के लिए आनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 जून है। रजिस्ट्रार जितेंद्र भारद्वाज ने बताया कि एमडीयू के साथ-साथ छह विश्वविद्यालयों में पीजी कोर्सों में दाखिला लेने के लिए प्रवेश सूची जारी कर दी है।
विज्ञापन


इसमें कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा, भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय खानपुर कला, इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय मीरपुर, चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद और चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय भिवानी भी शामिल है। इसमें भौतिक विज्ञान, जीवन विज्ञान और औषध विज्ञान के साथ 31 अलग-अलग स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश सूचना जारी कर दी है।


इस प्रास्पेक्टस को विवि की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। इसकी प्रिंट हार्ड कापी 150 रुपये शुल्क में विवि के पब्लिकेशन सेल और यूआईएलएमएसए सेक्टर-40 गुड़गांव से ले सकते हैं। इस प्रास्पेक्टस की हार्ड कापी 22 मई से उपलब्ध होगी। ज्यादा जानकारी के लिए टेलीफोन हेल्पलाइन नंबर 01262-393325, 393326 और शैक्षणिक शाखा के टेलीफोन नंबर 395380 पर संपर्क कर सकते हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

इन कोर्सों में ले सकते हैं प्रवेश

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us