केविएस में रजिस्ट्रेशन कराने का आखिरी मौका, ऐसे करें आवेदन

ब्यूरो/अमर उजाला, देहरादून Updated Tue, 14 Mar 2017 10:09 PM IST
Last day of registration in KVS
केंद्रीय विद्यालयों में कक्षा एक के दाखिले के लिए पंजीकरण का बुधवार को आखिरी दिन है। इसके बाद किसी को मौका नहीं मिलेगा। पंजीकरण कराने वाले बच्चों की पहली सूची 22 मार्च को जारी होगी। केविएस ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं।
केविएस में पहली बार कक्षा एक के दाखिलों की प्रक्रिया ऑनलाइन चल रही है। इस कड़ी में बुधवार को पंजीकरण प्रक्रिया का आखिरी दिन है। अभी तक राजधानी में 11 केंद्रीय विद्यालयों की कक्षा एक की 1080 सीटों के लिए 2300 से ज्यादा आवेदन आ चुके हैं। 

केवि ओएनजीसी में सबसे ज्यादा मारामारी देखने को मिल रही है। इस बार लाटरी सिस्टम भी ऑनलाइन होगा। केविएस के मुताबिक दाखिलों की पहली सूची 22 मार्च को जारी होगी। यह सूची सभी केंद्रीय विद्यालयों की वेबसाइट के अलावा स्कूलों के नोटिस बोर्ड पर जारी होगी। 
आगे पढ़ें

यहां करें आवेदन

Spotlight

Most Read

Chandigarh

चंडीगढ़ः माउंट कार्मल स्कूल मुश्किल में फंसा, प्रबंधन के खिलाफ जारी होंगे समन

चंडीगढ़ का मशहूर माउंट कार्मल स्कूल एक बड़ी मुश्किल में फंस गया है। दरअसल, स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ समन जारी होने जा रहे हैं।

24 फरवरी 2018

Related Videos

शाम तक की सारी खबरों का राउंड अप 24 फरवरी 2018

‘यूपी न्यूज’ बुलेटिन में देखिए उत्तर प्रदेश के हर गांव हर शहर की छोटी-बड़ी खबरें रोजाना सुबह 9 और शाम 7 बजे सिर्फ अमर उजाला टीवी पर। अमर उजाला टीवी पेज पर एक क्लिक पर जानिए यूपी की ताजा-तरीन खबरें और दें अपनी राय, सुझाव और कमेंट्स।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen