शादी के लिए लड़की ने दिया ऐसा 'विज्ञापन', लोगों को अपनी आंखों पर नहीं हुआ यकीन

amarujala.com presented by: श्वेता पांडेय Updated Fri, 05 May 2017 02:02 PM IST
bengali women wants a leftist man
विज्ञापन
ख़बर सुनें
'शादी के लिए दूल्हा- दुल्हन चाहिए' वाले विज्ञापनों में चेहरा, मोहरा, शिक्षा और जाति की बात तो बड़ी सामान्य सी बात है। कई बार ऐसे विज्ञापनों में खान पान की आदतों के बारे में भी जानकारी दी जाती है लेकिन इस बंगाली लड़की ने अपनी शादी के लिए विज्ञापन में एक अनोखी मांग करके इतिहास ही रच दिया है। 
विज्ञापन


 

अनोखा वर

इससे पहले ऐसा विज्ञापन आपने कभी नहीं देखा होगा। शादी डॉट कॉम और अन्य शादी की वेबसाइटों पर भी ऐसा विज्ञापन कभी नहीं आया होगा। कोलकाता के एक परिवार को 26 साल की अपनी एमए पास लड़की के लिए एक अनोखा वर चाहिए। दरअसल उस लड़की को एक वामपंथी वर चाहिए।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी

'दीप्तानुज दासगुप्ता' ने अपनी बहन की शादी के लिए ये विज्ञापन भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के 'मुख्यपत्र गणशक्ति' में प्रकाशित कराया है। बीबीसी के अनुसार उस लड़की के भाई ने कहा कि 'हम मानते हैं कि वामपंथी लोग संकीर्ण विचारधारा के नहीं होते, जीवन के हर क्षेत्र में उनकी दिलचस्पी होती है, वे कुछ बड़ा सोचते हैं। हमारे घर का वातावरण ऐसा ही है। ऐसे में अपनी बहन के लिए हम ऐसा लड़का चाहते हैं जो खुद को वामपंथी बताने में गर्व महसूस करता हो, खासकर ऐसे दौर में जब हर तरह वामपंथ को खत्म माना जा रहा है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00