सऊदी अरब में 12 ऊंटों के ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने से रोक, वजह चौंका देगी

फीचर डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 25 Jan 2018 07:49 PM IST
saudi 12 camel disqualified in beauty contest for botox use
camel beauty contest
सऊदी अरब में 12 ऊंटों को एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने से रोक दिया गया है। इन ऊंटों के मालिकों पर ये आरोप था कि उन्होंने ऊंटों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए बोटोक्स का इस्तेमाल किया था। सुल्तान अब्दुल अजीज कैमल फेस्टिवल में हज़ारों ऊंटों की परेड कराई गई जहां सुडौल होंठों और कूबड़ पर उनकी खूबसूरती का फैसला होना था, लेकिन कॉन्टेस्ट के जजों ने ये पता लगने पर मामले में दखल दिया कि कुछ ऊंट मालिकों ने नकदी इनाम के चक्कर में धोखेबाज़ी की है। सुल्तान अब्दुल अजीज कैमल फेस्टिवल में ऊंटों की रेस और उनके दूध के स्वाद के आधार पर विजेता का फैसला किया जाता है।
आगे पढ़ें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

Spotlight

Related Videos

इस प्यारी सी तस्वीर में वो हैं जिन्हें आप बहुत अच्छे से जानते हैं, देखिए

इंटरनेट पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है। फोटो ऐसा, जिसके हर छोर से रोमांस टपक रहा है। इश्क की अगल ही कमिस्ट्री देखने को मिली है फोटो में। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उस फोटो में है क्या? तो खुद ही देख लीजिए।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen