सऊदी अरब में 12 ऊंटों के ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने से रोक, वजह चौंका देगी

फीचर डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 25 Jan 2018 07:49 PM IST
camel beauty contest
camel beauty contest
ख़बर सुनें
सऊदी अरब में 12 ऊंटों को एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने से रोक दिया गया है। इन ऊंटों के मालिकों पर ये आरोप था कि उन्होंने ऊंटों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए बोटोक्स का इस्तेमाल किया था। सुल्तान अब्दुल अजीज कैमल फेस्टिवल में हज़ारों ऊंटों की परेड कराई गई जहां सुडौल होंठों और कूबड़ पर उनकी खूबसूरती का फैसला होना था, लेकिन कॉन्टेस्ट के जजों ने ये पता लगने पर मामले में दखल दिया कि कुछ ऊंट मालिकों ने नकदी इनाम के चक्कर में धोखेबाज़ी की है। सुल्तान अब्दुल अजीज कैमल फेस्टिवल में ऊंटों की रेस और उनके दूध के स्वाद के आधार पर विजेता का फैसला किया जाता है।
आगे पढ़ें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Amazing Animals

जब 23 फीट लंबे अजगह से भिड़ा पुलिस अधिकारी, तस्वीर हुई वायरल

ऑस्ट्रेलिया में एक अजगर और पुलिस अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

14 दिसंबर 2017

Related Videos

VIDEO: RPF जवान ने 72 साल के बुजुर्ग को मौत के मुंह से बाहर निकाला

सोशल मीडियो पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आरपीएफ के जवान ने एक बुजुर्ग शख्स को मौत के मुंब से बाहर निकाला। ये वीडियो खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर डाला है।

22 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen