तेजी से लोकप्रिय हो रही थंडरबर्ड 500 का हमने टेस्ट लिया

अमित द्विवेदी Updated Mon, 20 Mar 2017 09:55 PM IST
Read the review of Royal Enfield Thunder Bird 500
रॉयल एनफील्‍ड बुलेट 500 टेस्ट राइड - फोटो : Amar Ujala
बदलते मोटरिंग वर्ल्ड में सबसे बड़ी चुनौती रॉयल एनफील्‍ड को मिली और कंपनी पर खुद को बदलने का बड़ा दबाव था। बुलेट के चाहने वालों की संख्या में भले ही कोई कमी नहीं आई लेकिन हर किसी की हसरत थी कि उनकी इस पसंदीदा बाइक में भी वो तकनीकि बदलाव आएं जो अन्य मोटरसाइकिलों में कंपनियां कर रही हैं। समय के साथ कदमताल करने की जरूरत को रॉयल एनफील्ड ने भी समझा लेकिन अपनी पहचान से कोई समझौता नहीं किया। बुलेट बदलने लगी और आज के युवा के हिसाब से बुलेट काफी बदल गई है। अब यह कई वेरिएंट व विभिन्न मॉडल के रूप में लोगों पर अपनी लोकप्रियता का जादू चला रही है। एक बार फिर से बुलेट का क्रेज युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। रॉयल एनफील्‍ड मौजूदा समय में थंडरबर्ड, क्लासिक, कांटीनेंटल जीटी और हिमालयन जैसी मोटरसाइकिलों को बाजार में बेच रही है। हमने इसकी थंडरबर्ड 500 को हाल ही में चलाया और जानने की कोशिश की कि बदलते समय के साथ यह मोटरसाइकिल युवा इंथ्यूजियाज्म के साथ खुद को कितना ढाल पाई है। 
आगे पढ़ें

दिखने में

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Automobiles News in Hindi related to car and bike reviews, latest car and bike diaries and auto news in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from automobiles and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bike Review

इलेक्ट्रिक वर्जन में आ सकती है रॉयल एनफील्ड बुलेट? इस शोरूम में आई नजर

यह बाइक कंपनी के थाइलैंड स्थित शोरूम पर देखी गई है। हालांकि देखने पर लगता नहीं कि इसे कंपनी ने इलेक्ट्रिक इंजन के साथ तैयार किया है।

17 दिसंबर 2017

Related Videos

32 से लेकर 170 किलो तक वजन घटा चुके हैं ये सेलिब्रिटीज, अब दिखते हैं ऐसे

यह सभी जानते हैं कि मोटापा बीमारियों की जड़ है। फिर भी लोग अपनी सेहत पर ध्यान नहीं देते। पर जब कोई सेलिब्रिटी इस काम को ममुकिन कर दिखाता है, तो वह लोगों के लिए मिसाल बन जाते हैं।

20 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen