बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बॉक्सिंग, भारोत्तोलन में बदायूं की महिलाओं का जलवा

Badaun Updated Wed, 30 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

सभी प्रतियोगिताओं में रामपुर की टीम ने दी कड़ी टक्कर
विज्ञापन

पुलिस की अंतरजनपदीय प्रतियोगिता का दूसरा दिन
बदायूं। पुलिस की अंतरजनपदीय भारोत्तोलन और बॉक्सिंग प्रतियोगिता के दूसरे दिन मंगलवार को बदायूं की महिलाओं ने दमखम दिखाया। हालांकि रामपुर की टीम बदायूं की कड़ी टक्कर देती रही। प्रतियोगिता देखने के लिए पुलिस महकमे के अधिकारियों समेत गणमान्य नागरिक भी पुलिस लाइंस में मौजूद रहे। बुधवार को प्रतियोगिता का फाइनल मैच के साथ समापन होगा।
महिला वर्ग भारोत्तोलन की 63 किलोग्राम भार वर्ग में बदायूं की सोनिया प्रथम और रामपुर की रितु मिश्रा दूसरे स्थान पर रहीं। 69 किलोग्राम भारवर्ग में रामपुर की अंजलि पहले और बदायूं की चमन देवी दूसरे स्थान पर रहीं। इसके अलावा 75 किलोग्राम भारवर्ग की प्रतियोगिता में रामपुर की मधु कश्यप और बदायूं की आसमां बेगम ने क्रमश: पहला और दूसरा स्थान प्राप्त किया। 75 किलोग्राम भारवर्ग में बदायूं की शहंशाह बेगम प्रथम और रामपुर की शहनाज बेगम दूसरे स्थान पर रहीं।

महिला वर्ग बॉक्सिंग प्रतियोगिता के 48 किलोग्राम भारवर्ग में रामपुर की रुचि शर्मा प्रथम और बदायूं की लक्ष्मी तिवारी दूसरे स्थान पर रहीं। 51 किलोग्राम भारवर्ग में बदायूं की निर्मला यादव और रामपुर की निशा शर्मा ने क्रमश: पहला और दूसरा स्थान प्राप्त किया। 54 किलोग्राम भार वर्ग में बदायूं की अन्नपूर्णिमा पहले और मुरादाबाद के अंकुर तोमर दूसरे स्थान पर रहे। 57 किलो भारवर्ग में बदायूं के सोनू मलिक पहले और रामपुर की रितु मिश्रा दूसरे स्थान पर रहीं। 60 किलोग्राम भारवर्ग में रामपुर की नीलम राजा प्रथम, बदायूं की पूजा पवार दूसरे स्थान पर रहीं। 64 किलोग्राम भारवर्ग में बदायूं की सोनिया मलिका और जेपीनगर की मोनिका ने क्रमश: पहला और दूसरा स्थान प्राप्त किया। 69 किलोग्राम भारवर्ग में बदायूं की आसमां बेगम प्रथम और बरेली की वीरवती द्वितीय स्थान पर रहीं। 75 किलोग्राम भार वर्ग में रामपुर की मधु कश्यप पहले और बदायूं की शहंशाह बेगम दूसरे स्थान पर रहीं। 81 किलोग्राम भारवर्ग में बदायूं की पूनम पांडेय प्रथम और रामपुर की शहनाज बेगम दूसरे स्थान पर रहीं।
पुरुष वर्ग बॉक्सिंग प्रतियोगिता के 52 किलो भारवर्ग में रामपुर के राजीव कुमार प्रथम और बदायूं के कमलेश राणा दूसरे स्थान पर रहे। 60 किलोग्राम भारवर्ग में रामपुर के नीरज कुमार प्रथम और बदायूं के संदीप दीक्षित ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 64 किलोग्राम भार वर्ग में रामपुर के अरविंद यादव ने प्रथम तो बदायूं के सुधीर शर्मा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 69 किलो भार वर्ग में मुरादाबाद के महिपाल प्रथम और बदायूं के अंकुर दूसरे स्थान पर रहे। 81 किलोग्राम भार वर्ग में रामपुर के महेश कुमार और बदायूं के विनय कुमार ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 91 किलोग्राम भारवर्ग में बिजनौर के विक्रम कुमार प्रथम और रामपुर के मनीष बालियान दूसरे स्थान पर रहे। 91 किलो से ज्यादा भारवर्ग की प्रतियोगिता में रामपुर के घनसिंह प्रथम और बदायूं के सत्येंद्र दूसरे स्थान पर रहे।
पुरुष वर्ग भारोत्तोलन 77 किलोग्राम भार वर्ग में रामपुर के अभय त्यागी प्रथम और बदायूं के मनोज दूसरे स्थान पर रहे। वहीं 85 किलोग्राम भारवर्ग में बदायूं के विनय और बरेली के अवनीश दूसरे स्थान पर रहे। कार्यक्रम में सीओ लाइंस एमएस राणा और आरआई केके सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us