श्रीलंका में रह रहे तमिलों का आरोप- हमारा रेप करती है सेना और पुलिस, छोड़ना चाहते हैं देश

टीम डिजिटल/अमर उजाला Updated Thu, 09 Nov 2017 06:30 PM IST
Tamil men accuse Sri Lankan army of torture rape wants asylum in Europe
तमिल शख्स
श्रीलंका में रह रहे तमिल नागरिकों द्वारा यूरोप में शरण मांगने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, अब इसके पीछे की वजह सामने आई है। एक एजेंसी ने शरण मांगने वाले कुछ लोगों का इंटरव्यू किया जिसमें कुछ हैरान करने वाले खुलासे हुए। शरण मांगने वाले इन तमिल लोगों ने श्रीलंका की आर्मी और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

चीन और ISIS के खिलाफ श्रीलंका और मालदीव में एकजुट हुए भारत-यूएस

यूरोप में शरण मांग रहे तमिल लोगों का कहना है कि श्रीलंका की पुलिस और आर्मी उन लोगों पर तमिल टाइगर्स में शामिल होने का आरोप लगाकर उठा लेती है और फिर उनको मारने पीटने के साथ-साथ उनका शारीरिक शोषण भी करती है।

लोगों का कहना है कि उनका रेप करके गर्म सलाखों से पीटा जाता है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, एक ने बताया कि उसको 21 दिन तक एक कमरे में बंद करके रखा गया जहां उसका 12 बार रेप हुआ। उसने सिगरेट से जले और रॉड से पीटने के निशान भी दिखाए।
आगे पढ़ें

क्या है श्रीलंका की सिविल वार?

Spotlight

Most Read

Rest of World

26/11 की तरह ही काबुल होटल बना निशाना, 43 की मौत, तीन हमलावर ढेर

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के इंटरकांटिनेंटल होटल में शनिवार रात चार आतंकी घुस गए और मेहमानों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

21 जनवरी 2018

Related Videos

राजधानी में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला का कत्ल

यूपी में बदमाशों का कहर जारी है। ग्रामीण क्षेत्रों को तो छोड़ ही दीजिए, राजधानी में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। शनिवार दोपहर बदमाशों ने लखनऊ में हार्डवेयर कारोबारी की पत्नी की दिनदहाड़े घर में घुस कर हत्या कर दी।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper