विज्ञापन
विज्ञापन

32 बच्चों का बाप, 50 का मंसूबा

sachin yadavसचिन यादव Updated Sun, 02 Nov 2014 01:11 PM IST
man wants 50 children.
ख़बर सुनें
तुर्की के एक शख़्स की ख़्वाहिश है कि वह 50 बच्चे पैदा करें। अपनी चार बीवियों से 32 बच्चे वह पहले ही पैदा कर चुके हैं। ' हुर्रियत डेली न्यूज़' वेबसाइट के अनुसार तुर्की में बहुविवाह ग़ैर-क़ानूनी है। इसके बावजूद हालित तकीन ने 1982 में पहली आधिकारिक शादी के बाद अनाधिकारिक तौर पर तीन और शादियां कीं।
विज्ञापन
54 साल के तकीन तुर्की के दक्षिणी प्रांत हताय में रहते हैं। उनकी पहली बीवी ने हाल ही में एक लड़के को जन्म दिया, जिसका नाम अहमत रखा गया है। उनका कहना है, "आज मेरे 32 बच्चे हैं और उनमें से 12 लड़के हैं। मैं उन सबको प्यार करता हूं। अगर मेरे स्वास्थ्य ने मेरा साथ दिया और ख़ुदा की मर्ज़ी रही तो मैं इस तादाद को 50 तक ले जाना चाहूंगा।"
विज्ञापन
आगे पढ़ें

3 लाख से ज्यादा लोगों ने की एक से ज्यादा शादी

विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Rest of World

इस शख्स की वजह से आया वीडियो का वजूद

आज हम आपको उस शख्स के बारे में बता रहे हैं, जिनकी खोज के कारण हम आज कोई भी वीडियो देख पा रहे हैं। उस शख्स का नाम है जोसेफ एंटोइन फर्डिनेंड प्लेटू। जोसेफ प्लेटू एक बेल्जियन भौतिकशास्त्री यानी Physicist थे।

14 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

आरबीआई की पीएमसी ग्राहकों को और राहत, खाते से रुपये निकालने की सीमा 25 से बढ़ाकर 40 हजार की

त्योहारी सीजन को देखते हुए आरबीआई ने पीएमसी बैंक पर लगी पाबंदियों के बीच ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। पीएमसी ग्राहक अब खाते से 25 हजार के बजाय 40 हजार रुपये तक निकाल सकेंगे।

14 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree