वीडियो: डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेल रहे थे जापानी पीएम शिंजो आबे, अचानक हुआ ऐसा

टीम डिजिटल/अमर उजाला Updated Thu, 09 Nov 2017 04:39 PM IST
japan PM shinzo abe falls while playing golf with donald trump see video
शिंजो आबे
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जापान दौरे के बीच प्रधानमंत्री शिंजो आबे का एक वीडियो वायरल हो गया है, इसमें वह गोल्फ खेलने के दौरान गड्ढे में गिर गए। इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात यह भी रही कि ट्रंप को इसका पता तक नहीं चला।
शिंजो और मोदी ने बुलेट ट्रेन के सपने की रखी नींव, जापान के साथ भारत के 15 करार

वीडियो में दिखाया गया है कि शिंजो आबे, डोनाल्ड ट्रंप और जापान के प्रोफेशनल गोल्फर हिडेकी मत्सुयामा को लेकर कसममगेसे कंट्री क्लब में गोल्फ खेलने के लिए गए थे। वहां सफेद रंग की जर्सी में शिंजो आबे एक शॉट लगाकर गड्ढे से बाहर आने की कोशिश करते हैं और उसी कोशिश में उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह पीछे लुढक जाते हैं। 

ट्रंप बाकी लोगों के साथ पहले ही काफी आगे निकल गए थे इसलिए उन्हें कुछ पता ही नहीं चलता। वीडियो के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग लगातार इसे शेयर करने लगे और तरह-तरह के कमेंट करने लगे।
आगे पढ़ें

Spotlight

Most Read

Rest of World

Human Rights: रोहिंग्या के 55 गांव पूरी तरह तबाह, सैटेलाइट तस्वीरों से पुष्टि

‘म्यांमार सरकार अत्याचार के सबूतों को छिपा रही है। पिछले साल नवंबर से अब तक कम से कम 55 गांवों का सफाया किया जा चुका है।

24 फरवरी 2018

Related Videos

पॉपोन के वायरल वीडियो के बाद सामने आया बच्ची और माता-पिता का वीडियो

पॉपोन के वायरल वीडियो और देशभर में हुए बवाल के बाद अब बच्ची और उसके माता-पिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी पॉपोन का समर्थन कर रहे हैं। सुनिए क्या कहा बच्ची और उसके माता-पिता ने।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen